पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, 1 गिरफ्तार, 2 फरार

Encounter between police and miscreants, 1 arrested, 2 absconding
पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, 1 गिरफ्तार, 2 फरार
नोएडा पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, 1 गिरफ्तार, 2 फरार

डिजिटल डेस्क, ग्रेटर नोएडा। थाना बिसरख पुलिस और गाड़ियों को बुक करके लूट करने एवं लॉक तोड़कर गाड़िया चोरी करने वाले बदमाश के बीच हुई मुठभेड़। थाना बिसरख पुलिस द्वारा ट्राइडेंट एंबेसी चौराहे पर चेकिंग की जा रही थी तभी चेकिंग के दौरान एक पीले रंग की अपाचे मोटर साइकिल पर सवार तीन व्यक्तियों को रूकने का इशारा किया गया। जिसपर वह नहीं रुके तथा सेक्टर-2 की तरफ जाने वाली सड़क पर मोटरसाइकिल मोड़कर भागने लगे। पुलिस द्वारा पीछा किया गया तो आगे जंगल के पास पहुंचने पर बदमाशों ने पुलिस टीम पर जान से मारने की नीयत से फायरिंग की गई। जवाबी फायरिंग में एक बदमाश दीपक पुत्र ओमदत्त निवासी आजमपुर गढ़ी, थाना दनकौर, गौतमबुद्धनगर को पैर में गोली लगने के कारण घायल अवस्था में गिरफ्तार किया गया है।

पुलिस ने घायल बदमाश के कब्जे से एक चोरी की मोटरसाइकिल, एक अवैध तमंचा, 1 खोखा व 2 जिन्दा कारतूस बरामद हुए है। दो बदमाश बादल व हिमांशु जंगल की तरफ भागे हैं। जिनकी तलाश के लिए कांबिंग की जा रही है। तीनों बदमाश शातिर लुटेरे है जो चार पहियां गाड़ियों को बुक करके उसके ड्राइवर को मारपीट कर गाड़ी, मोबाइल, पैसे आदि की लूट करते है तथा चार पहिया वाहनों के लॉक तोड़कर उनकी चोरी करते हैं।

इनके खिलाफ थाना बिसरख, सूरजपुर, बीटा-2, कासना में लगभग एक दर्जन लूट/चोरी के मुदकमें दर्ज है। बदमाश के आपराधिक इतिहास व अन्य जानकारी की जा रही है।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   18 Nov 2022 3:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story