वाइन शॉप संचालक को लूटने वाले चार आरोपी पकड़ाए

Four accused arrested for robbing a wine shop operator
वाइन शॉप संचालक को लूटने वाले चार आरोपी पकड़ाए
वाइन शॉप संचालक को लूटने वाले चार आरोपी पकड़ाए

डिजिटल डेस्क, नागपुर। सक्करदरा उड़ानपुल के पास एक वाइन शॉप के संचालक से नकदी लूटकर भागे 4 आरोपियों को सक्करदरा पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपियों के नाम सोनू राजकुमार दांडेकर  चांभार मोहल्ला, भांड़े प्लाट, नागपुर, अमोल उर्फ काल्या उर्फ गोलू कृष्णाजी कोहले,  गारगोटी नगर, हुड़केश्वर, अमित देवीदास पाल, पवनपुत्र नगर,  हुड़केश्वर और आकाश रामभाऊ मोरे तुलजाई नगर, गारगोटी नगर, हुड़केश्वर निवासी है। आरोपियों में से 3 पर हत्या प्रकरण दर्ज है।

आरोपियों ने 11 अगस्त को दोपहर करीब 3.45 बजे सक्करदरा उड़ानपुल के पास वैभव रमेश माहुरकर, पवन हाउसिंग सोसाइटी, खरबी, वाठोडा निवासी के साथ लूटपाट की थी। घटना के समय वैभव माहुरकर नांदूरकर वाइन शॉप  के सामने बैठे थे। इस दौरान आरोपी सोनू दांडेकर आया। सोनू ने वैभव से पीने के पानी की बोतल मांगी और पानी पीते समय मित्र अमोल, अमित और आकाश को इशारा कर दिया। इशारा मिलते ही तीनों में से एक ने वैभव के गले पर चाकू रखकर उसकी जेब से 4900 रुपए लूटकर बाइक पर फरार हो गए। घटना के बाद वैभव ने सक्करदरा थाने में शिकायत की।

36550 रुपए का माल जब्त
पुलिस ने गुप्त सूचना व सीसीटीवी फुटेज की मदद से उक्त चारों आरोपियों का पता खोज निकाला और उन्हें धरदबोचा। आरोपियों से पुलिस ने  नगदी 3000 रु., एक चाकू , बाइक व 3 मोबाइल फोन सहित करीब 36,550 रुपए का माल जब्त किया।
 

Created On :   13 Aug 2020 8:35 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story