गोटमार मेले में पत्थरबाजी जारी, अब तक 60 से अधिक हुए घायल

Gotmar Mela in Chhindwara  : Stone pelting continues in Gotmar fair, so far more than 60 injured
गोटमार मेले में पत्थरबाजी जारी, अब तक 60 से अधिक हुए घायल
जिला कलेक्टर और एसपी की गतिविधियों पर नजर गोटमार मेले में पत्थरबाजी जारी, अब तक 60 से अधिक हुए घायल

डिजिटल डेस्क, छिंदवाड़ा/पांढुर्ना। पांढुर्ना और सावरगांव के बीच जाम नदी में शनिवार को सुबह 8 बजे से गोटमार मेले की शुरुआत हुई। पत्थरबाजी लगातार जारी है और दोपहर एक बजे तक 60 से अधिक खिलाड़ी घायल हो चुके है। खिलाड़ियों के उपचार के लिए पांढुर्ना और सावरगांव दोनों ओर मेडीकल कैंप लगाए गए है, जहां खिलाड़ियों का उपचार जारी है।

दो प्रमुख कैंपों सहित खिलाड़ियों के लिए बनाए गए अलग-अलग कैंपों में 29 चिकित्सा अधिकारी और 130 स्वास्थ्यकर्मी तैनात है। साथ ही गंभीर घायल होने वाले खिलाड़ियों को तत्काल सघन उपचार के लिए पहुंचाने के लिए 12 एंबुलेंस तैनात की गई है।

इसके अलावा जिला कलेक्टर, एसपी और अन्य प्रशासनिक अधिकारी मेले की गतिविधियों पर नजर रखे हुए है। मेले के आसपास के अलावा शहर में चप्पे-चप्पे पर पुलिस बल तैनात किया गया है। जिसमें तीन एएसपी, 11 डीएसपी और 16 टीआई सहित 700 से अधिक बल शमिल है।

मेले के दौरान गोफन चलाने वालों और अन्य अनैतिक गतिविधियों पर ड्रोन कैमरों से भी नजर रखी जा रही है। गोटमार मेले की आराध्य देवी मां चंडीका के दरबार में श्रद्धालुओं के दर्शन का सिलसिला जारी है। यहां श्रद्धालुओं के दर्शनार्थ मंदिर समिति ने विशेष व्यवस्था की है। शहर के चारों ओर 18 स्थानों पर नाकेबंदी की गई है, जहां गोटमार मेले में शामिल होने वाले व्यक्तियों पर नजर रखी जा रही है।

 

 

Created On :   27 Aug 2022 8:37 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story