छिंदवाड़ा में भारी बारिश, नाले के तेज बहाव में 1 व्यक्ति बहा, दो बच्चों को सुरक्षित बाहर निकाला, दो मकान भी गिरे

छिंदवाड़ा में भारी बारिश, नाले के तेज बहाव में 1 व्यक्ति बहा, दो बच्चों को सुरक्षित बाहर निकाला, दो मकान भी गिरे
मध्यप्रदेश छिंदवाड़ा में भारी बारिश, नाले के तेज बहाव में 1 व्यक्ति बहा, दो बच्चों को सुरक्षित बाहर निकाला, दो मकान भी गिरे

डिजिटल डेस्क, छिंदवाड़ा। जिला मुख्यालय में बुधवार को दोपहर तेज बारिश से जनजीवन अस्तव्यस्त हो गया। वार्ड 5 में तो तबाही मच गई। भगवान श्रीचंद स्कूल के पीछे रेलवे पटरी के समीप नाले में तेज बहाव के साथ दो बच्चों को बचाने में एक व्यक्ति बह गया। वही पानी भरने से दो मकान धराशायी हो गए। 

जिला मुख्यालय में दोपहर 12 बजे से तेज बारिश शुरु हुई। करीब डेढ़ घंटे की मूसलाधार बारिश से निचली बस्तियों में पानी भर गया। वहीं वार्ड 5 में नाले में आई बाढ़ में दो बच्चे डूब रहे थे, उन्हे बचाने के प्रयास में एक व्यक्ति बह गया। लोगों ने बच्चों को तो बाहर निकाल लिया, लेकिन वह व्यक्ति काफी दूर तक तेज बहाव में निकल चुका था। जिसकी तलाश की जा रही है। कोतवाली पुलिस भी मौके पर पहुंच गई थी। 

सीवरेज को लेकर भड़का आक्रोश

क्षेत्र के लोगों का आक्रोश नगर निगम और सीवरेज लाइन का काम कर रही कंपनी पर फूट पड़ा।

पूर्व पार्षद रफीक भूरा ने आरोप लगाया कि सीवरेज लाइन का काम कर रही कंपनी के कारण यह हादसा हुआ है। पूर्व पार्षद रफीक भाई और कांग्रेस नेता मनोज सक्सेना ने लक्ष्मी कंट्रक्शन कंपनी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। 

महापौर ने ढांढस बंधाया

नगर निगम छिंदवाड़ा के नवनिर्वाचित महापौर विक्रम अहके ने मौके पर पहुंचकर पीड़ित परिवारों को ढांढस बंधाया। पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ और सांसद नकुलनाथ की ओर से सहायता राशि भी दी।   राशन पानी की व्यवस्था का भरोसा भी दिलाया। महापौर विक्रम अहके ने यह आश्वासन भी दिया कि शपथ ग्रहण के बाद सबसे पहले यहां सुधार कार्य शुरू  किए जाएंगे।

Created On :   27 July 2022 12:09 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story