दैनिक भास्कर हिंदी: अलग-अलग दुर्घटनाओं में 3 युवकों की मौत

May 8th, 2018

डिजिटल डेस्क, अकोला। अकोला के बालापुर में सोमवार को हुए दो दर्दनाक हादसों में तीन युवकों की मौत हो गई। पहला हादसा बालापुर के पास हुआ जिसमें एक बाइक सवार को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी और फरार हो गया। दूसरा हादसा मूर्तिजापुर के पास हुआ यहां घायल युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया था लेकिन उसे बचाया नहीं जा सका। एक ही दिन में हुए दो दर्दनाक हादसों में तीन युवकों की मौत से शहर में सनसनी फैल गई है। 

 

सड़क सुरक्षा सप्ताह के समापन दिन पर दर्दनाक हादसे 

बालापुर में एक हफ्ते से चल रहा सड़क सुरक्षा सप्ताह सोमवार को ही खत्म हुआ और उसी दिन दो दर्दनाक हादसों में तीन युवक काल के गर्त में समां गए। पहला हादसा अकोला के पास उस वक्त हुआ जब बालापुर निवासी मोहम्मद मुशीर मोहम्मद अख्तर, आसीफ खान बाइक से अकोला आए हुए थे। अकोला से किराना सामान लेकर वापस जाते वक्त कान्हेरी के पास शेलद फाटे के नजदीक एक अज्ञात कंटेनर ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी। हादसे के बाद कंटनर चालक गाड़ी लेकर फरार हो गया। हादसे की खबर लगते ही बालापुर और हाईवे महामार्ग के पुलिस कर्मचारी मौके पर पहुंचे और दोनों शवों को अस्पताल पहुंचाया। हादसा इतना जबरदस्त था कि बाइक के परखच्चे उड़ गए, हादसे के कारण कुछ देर तक यातायात भी बाधित रहा जिसे मौके पर पहुंचे पुलिसकर्मियों ने शुरु कराया। पुलिस ने अज्ञात वाहन को पकड़े की भी कोशिश की लेकिन उसे कामयाबी नहीं मिल पाई। पुलिस ने अज्ञात वाहन के खिलाफ मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरु कर दी है। 

 

मलकपुर के पास हादसा, बाइक सवार की मौत 

सोमवार को ही दूसरा हादसा माना पुलिस थाने के अंतर्गत आने वाले नेशनल हाइवे क्रमांक 6 पर मलकपुर के पास हुआ। यहां भी एक अज्ञात वाहन ने बाइक सवार को टक्कर मार दी फरार हो गया। हादसे में घायल हुए बाइक सवार युवक को मौके पर पहुंची पुलिस ने अस्पताल पहुंचाया लेकिन इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। मृतक की पहचान श्रीकांत शंकर इंगले के तौर पर हुई है। पुलिस ने अज्ञात वाहन के खिलाफ मामला दर्ज कर मामले की तफ्तीश शुरु कर दी है।