• Dainik Bhaskar Hindi
  • State
  • In Neemuch, vaccination will be done by online booking on July 19 and 22, vaccination will be done as before at rural vaccine centers!

दैनिक भास्कर हिंदी: नीमच में 19 व 22 जुलाई को ऑनलाइन बुकिंग से ही होगा टीकाकरण ग्रामीण वेक्सीन सेंटरों पर पूर्वानुसार होगा टीकाकरण!

July 17th, 2021

डिजिटल डेस्क | नीमच कोविड टीकाकरण महाअभियान के तहत 19 जुलाई और 22 जुलाई को नीमच जिले में प्रथम व द्वितीय डोज लगाया जायेगा। जिला टीकाकरण अधिकारी डॉ.एमएल मालवीय ने बताया कि शासन के निर्देशानुसार जिला मुख्यालय नीमच के वेक्सीन सेंटर पर केवल ऑनलाइन स्लॉट बुकिंग करने वालो का ही टीकाकरण किया जायेगा। नीमच शहर में 4 केन्द्रों पर 400-400 डोज के लिए स्लॉट ओपन होंगे। जिन्हें भी पहली डोज या दूसरी डोज लगवानी है, वे पहले बुकिंग करें और टीका लगवाये। महिला बस्ती ग्रह केन्द्र पर केवल 45 प्लस के लोगो को बुकिंग के माध्यम से टीका लगेगा।

शहर के अन्य तीन केन्द्रों पर 18 प्लस और 45 प्लस के लिए बराबर संख्या में टीके ऑनलाइन बुकिंग से ही लगाये जायेंगे। जिले में 19 और 22 जुलाई को कोविशिल्ड वेक्सीन लगाई जायेगी। जिसके लिए स्लॉट बुकिंग कोविन पोर्टल पर लिंक 18 जुलाई को प्रातः 11 बजे ओपन की जायेगी। जिले के अन्य नगरीय निकाय जैसे मनासा,जावद एवं ग्रामीण क्षेत्रों में पूर्व की भांति ही टीकाकरण जारी रहेगा।

खबरें और भी हैं...