• Dainik Bhaskar Hindi
  • State
  • In Rajasthan's Bhilwara, a case has come to light of the girl being trapped in a love trap through a fake ID.

धर्म बदलकर दिया धोखा: राजस्थान के भीलवाड़ा में धर्म बदलकर युवती को प्रेमजाल में फंसाया, अश्लील फोटो खींच कर ब्लैकमेल किया, असलियत खुली तो युवती ने ली पुलिस की शरण

July 20th, 2022

डिजिटल डेस्क,जयपुर।  राजस्थान के भीलवाड़ा में फेक आईडी के जरिए युवती को प्रेमजाल में फंसाने का मामला सामने आया है। युवक ने सोशल मीडिया में फर्जी आईडी बनाकर पहले युवती से दोस्ती की फिर उसे प्रेमजाल में फंसाया। मामले के सामने आने के बाद आरोपी युवक को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। 

कौन है आरोपी युवक 

पुलिस ने जिस युवक को गिरफ्तार किया है वह राजस्थान के भीलवाड़ा में एक मोबाइल नेटवर्क कंपनी के मैनेजर पद में कार्य करता था। पुलिस की पूछताछ में पता चला युवक का असली नाम शाहिद खान है जिसने सोशल मीडिया पर मनीष सेन के नाम से फर्जी आईडी बना रखी थी। इसी आईडी के जरिए उसने युवती से दोस्ती की थी। पुलिस अब जांच में जुटी हुई है कि आरोपी शाहिद ने और कितनी युवतियों को अपने जाल में फंसा रखा है।    


कोतवाली पुलिस के थाना प्रभारी मुकेश कुमार ने बताया कि कॉलेज की छात्रा ने थाने में एक मुकदमा दर्ज करवाया साथ ही पूरे मामले की जानकारी भी दी है। पीड़िता ने बताया युवक ने उसके अश्लील फोंटो खीचें हैं और अब उसे ब्लैकमेल कर रहा है। युवती ने यह भी बताया कि धमकी के आधार पर ही युवक उसे जबरन अपने कमरे में ले गया था। जहां उसे युवक की असलियत के बारे में पता चला कि युवक मनीष नहीं बल्कि शाहिद खान है। इसके बाद युवती ने सारी बात परिजनों को बताई और थाने में एफआईआर दर्ज करवाई है। पुलिस ने शाहिद खान को गिरफ्तार कर लिया है। 

कब पता चला युवक का असली नाम 

प्राप्त जानकारी के अनुसार युवती को युवक के असली नाम का पता तब चला जब वह भीलवाड़ा के पंचवटी में स्थित मकान में उसे ले गया था। आरोपी ने यहां पर मनीष नाम से कमरा किराए पर लिया था। मकान मालिक ने युवती को लाने पर नराजगी जताई और आरोपी युवक को पहचान पत्र देने को कहा तो वह टालमटोल करने लगा। इसके बाद उसके नाम का खुलासा हुआ। वहीं पुलिस ने भी जब आरोपी की जांच   उसी मोबाइल कंपनी में करवाई जहां वह काम करता था वहां उसका नाम शाहिद निकला।