जबलपुर-रीवा पैसेंजर से लाखों के गहने चोरी, देवर की शादी के लिए दो बेटियों के साथ सतना आ रही थी महिला

Jewelery worth lakhs stolen from Jabalpur-Rewa passenger, woman was coming to Satna with two daughters for brother-in-laws marriage
जबलपुर-रीवा पैसेंजर से लाखों के गहने चोरी, देवर की शादी के लिए दो बेटियों के साथ सतना आ रही थी महिला
मध्य प्रदेश जबलपुर-रीवा पैसेंजर से लाखों के गहने चोरी, देवर की शादी के लिए दो बेटियों के साथ सतना आ रही थी महिला

डिजिटल डेस्क, सतना। जबलपुर-रीवा (शटल) पैसेंजर में यात्रा कर रही महिला के बैग से लाखों के जेवर चोरी हो गए, जिसकी रिपोर्ट जीआरपी चौकी में दर्ज  कराई गई है। पुलिस ने बताया कि जबलपुर के गोहलपुर थाना अंतर्गत कोतवारी में रहने वाली बूटीबाई कुशवाहा अपनी 2 बेटियों रानी और सरोज के साथ देवर अशोक की शादी में शामिल होने आ रहीं थीं। उन्होंने कपड़े और जरूरी सामान के साथ सोने-चांदी के आभूषण भी बैग में रख लिए थे। जबलपुर से ट्रेन में सवार होने के बाद महिला ने बैग को ऊपर की सीट पर रख दिया। सफर के दौरान कटनी में दो लड़के ट्रेन में चढ़े और बैग के बगल में बैठ गए, मगर बूटीबाई को उन पर कोई संदेह नहीं हुआ।

तब चला पता 

रविवार दोपहर को सतना स्टेशन के प्लेटफार्म-2 पर शटल के आकर रुकते ही वह अपनी बेटियों के साथ सामान लेकर उतर गई, लेकिन जब ट्राली बैग खोलकर देखा तो उसमें रखा गहनों का छोटा बैग गायब था। यह बात पता चलते ही महिला और उसकी बेटियां सकते में आ गईं, तुरंत ही परिजनों को सूचना देकर तीनों जीआरपी चौकी पहुंच गईं और चोरी की रिपोर्ट दर्ज करा दी। बैग में सोने के 4 कंगन, तीन तोला सोने का हार, कान के झुमके, चांदी की पायल और 2 करधन रखी थी, जिनकी कीमत लाखों में बताई गई है। पीडि़ता ने कटनी से चढ़े दोनों युवकों पर ही चोरी का संदेह जताया है, जो सतना पहुंचने पर ट्रेन में नहीं दिखे। बूटीबाई को नागौद क्षेत्र के घोरहटी जाना था, जहां खबर पहुंचने पर परिजन उसकी मदद के लिए सतना आ गए।

Created On :   16 Jan 2023 11:52 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story