’’जनकल्याण तथा सुराज के 20 वर्ष पूर्ण होने पर मुख्यमंत्री जी के आतिथ्य में आयोजित कार्यक्रम का सीधा प्रसारण’’ आज!

’’जनकल्याण तथा सुराज के 20 वर्ष पूर्ण होने पर मुख्यमंत्री जी के आतिथ्य में आयोजित कार्यक्रम का सीधा प्रसारण’’ आज!
कार्यक्रम का सीधा प्रसारण ’’जनकल्याण तथा सुराज के 20 वर्ष पूर्ण होने पर मुख्यमंत्री जी के आतिथ्य में आयोजित कार्यक्रम का सीधा प्रसारण’’ आज!

डिजिटल डेस्क | नीमच म.प्र. शासन द्वारा 17 सितंबर से 07 अक्टूबर 2021 तक ’’जनकल्याण तथा सुराज के 20 वर्ष’’ पूर्ण होने पर मुख्यमंत्री जी, के मुख्य आतिथ्य में आज 23 सितम्बर 2021 को दोपहर- 3.00 बजे, मिंटो हॉल भोपाल से आयोजित कार्यक्रम का सीधा प्रसारण किया जाएगा। इस अवसर पर जिला मुख्यालय पर जिला स्तरीय कार्यक्रम टॉउन हॉल, दशहरा मैदान, नीमच में दोपहर 2.00 बजे से आयोजित किया जा रहा है। कार्यक्रम में बीज ग्रामों का शुभारंभ, कृषक उत्पादक संगठनों का गठन, कृषि अधोसंरचना निधि के अंतर्गत राशि का वितरण एवं बीज मिनीकिट वितरण तथा कृषक वैज्ञानिक परिचर्चा, कृषक संगोष्ठी का आयोजन होगा तथा सरसों बीज मिनीकिट का वितरण मुख्य अतिथियों के माध्यम से कृषकों को किया जाएगा।

कार्यक्रम में प्रदेश के सूक्ष्म, लघु और मध्यम उद्यम एवं विज्ञान और प्रौद्योगिकी मंत्री श्री ओमप्रकाश सखलेचा, सांसद श्री सुधीर गुप्ता , विधायक नीमच श्री दिलीपसिंह परिहार, विधायक मनासा श्री अनिरूद्ध (माधव) मारू, जिला पंचायत प्रधान श्रीमती अवंतिका मेहरसिंह जाट एवं जनप्रतिनिधि तथा योजना में लाभांवित होने वाले कृषक हितग्राही उपस्थित रहेंगे। इस अवसर पर मुख्यमंत्री जी के उद्धबोधन का सीधा प्रसारण वेबकास्ट के माध्यम से प्रसारित किया जाएगा। कार्यक्रम से जुड़ने के लिए URL-webcast.gov.in/mp/cmevents लिंक से जुड़कर अधिक से अधिक कृषक सम्मिलित हो। उप संचालक कृषिने किसान भाईयों से अपील की है,कि जिला स्तर पर आयोजित मुख्य कार्यक्रम में अधिक से अधिक संख्या में उपस्थित होकर कार्यक्रम को सफल बनायें।

Created On :   23 Sep 2021 9:42 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story