दैनिक भास्कर हिंदी: नागपुर : भीषण सड़क हादसे में दो की मौत, तीन घायल

May 11th, 2021

डिजिटल डेस्क, नागपुर।  चौबीस घंटे के भीतर शहर और जिले में दो स्थानों पर हुए भीषण सड़क हादसे में एक मासूम बालिका सहित तीन लोगों की मौत हो गई। तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।   कलमेश्वर और मानकापुर थानांतर्गत हुईं इन घटनाओं में आरोपी चालकों के खिलाफ प्रकरण दर्ज िकए गए। 

पार्टी मनाकर लौट रहे थे
रविवार को यह लोग जन्मदिन की पार्टी मनाने माहुरझरी गए थे। पार्टी के बाद शाम को सभी कार (एम.एच.-12-एच.एल.-7010) से घर जाने के लिए रवाना हुए। फेटरी के पास कार की रफ्तार काफी तेज होने से चालक आकाश वाहन पर से नियंत्रण खो बैठा और कार सड़क िकनारे मुरुम के ढेर से उछलकर इमली के पेड़ से जा टकराई।

कार की खिड़की से बाहर निकली थी गर्दन : हादसे के समय चालक के पीछे बैठे दिनेश की गर्दन खिड़की के बाहर थी। तेज रफ्तार कार इमली के पेड़ को टकराते ही दिनेश की गर्दन धड़ से अलग हो गई। किसी ने हादसे की सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही निरीक्षक आसिफ राजा शेख, उप-निरीक्षक मुंढ़े सदल-बल मौके पर पहुंचे।

ट्रक ने मासूम को कुचला
दूसरा हादसा मानकापुर चौक में हुआ है। महेश नुन्नारे (42), मानकापुर निवासी िकसी स्कूल में चपरासी है। सोमवार को महेश िकसी काम से 12 वर्षीय बेटी अलंक्रिता को बाइक (एम.एच.-40-एच.आर.-4121) पर पीछे बिठाकर जरीपटका जाने के लिए निकला था। इस दौरान मानकापुर चौक में ट्रक (एम.एच.-04-सी.जी.-4643) के चालक ने लापरवाही से ट्रक चलाकर बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में अलंक्रिता की मौत हो गई। महेश गंभीर रूप से घायल है। आरोपी चालक के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया गया है।