ओडिशा एफसी ने केरला ब्लास्टर्स से ऋण पर दीनेचंद्र को अनुबंधित किया

Odisha FC signed Dinechandra on loan from Kerala Blasters
ओडिशा एफसी ने केरला ब्लास्टर्स से ऋण पर दीनेचंद्र को अनुबंधित किया
आईएसएल ओडिशा एफसी ने केरला ब्लास्टर्स से ऋण पर दीनेचंद्र को अनुबंधित किया

डिजिटल डेस्क, भुवनेश्वर। इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) की ओर से ओडिशा एफसी ने बुधवार को आगामी सत्र के लिए केरला ब्लास्टर्स से एक साल के ऋण पर दीनेचंद्र मेइती को अनुबंधित करने की घोषणा की।मणिपुर के रहने वाले 28 वर्षीय डिफेंडर ने आई-लीग और आईएसएल दोनों में कई क्लबों के लिए खेला है और बांग्लादेश में आयोजित एक टूर्नामेंट में अंडर-23 स्तर पर भारत का प्रतिनिधित्व भी किया है।

ओडिशा एफसी ने एक ट्वीट में कहा, वह खेलने के लिए तैयार! केरल ब्लास्टर्स से ऋण पर ओडिशा एफसी के लिए दिनेचंद्र मेइती ने हस्ताक्षर किए।क्लब के अनुसार, डिफेंडर ने रक्षात्मक मिडफील्ड स्थिति में भी खेल सकते हैं, आगामी सीजन के लिए ओएफसी बैकलाइन में अधिक ताकत और गहराई लाएंगे।

10 साल की उम्र में फुटबॉल खेलना शुरू करने वाले मेइती ने अपनी तकनीकी क्षमता में सुधार के लिए शुरुआत में एक स्थानीय स्टेडियम में प्रशिक्षण लिया। फिर वह अंतत: युवा जिला टीम और फिर मणिपुर फुटबॉल टीम में जगह बनाने में सफल रहे।

2008 में मेइती ने अपनी अकादमी में शामिल होने के लिए मोहन बागान एसी के साथ हस्ताक्षर किए। एक साल बाद, वह ओडिशा में संबलपुर अकादमी में शामिल हो गए। मणिपुर वापस जाने के बाद मेइती को पुणे एफसी में एक परीक्षण के लिए लाया गया और अकादमी के लिए चुना गया। पुणे एफसी अकादमी के साथ रहते हुए, उन्होंने दो बार आई-लीग अंडर19 जीता।

5 अगस्त, 2020 को मेइती ट्राई एफसी से केरला ब्लास्टर्स में शामिल हुए और चेन्नईयन एफसी के खिलाफ क्लब के लिए अपनी पहली उपस्थिति दर्ज की। एक साल के बाद, फुटबॉलर ने केरला ब्लास्टर्स के साथ तीन साल के नए अनुबंध पर हस्ताक्षर किए, जिससे उन्हें 2024 तक क्लब में रखेगा।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   6 July 2022 3:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story