विपक्ष नेता की पीएम मोदी से अपील, एलपीजी के दाम में हो कटौती

District Mineral Fund is not being used in Gadchiroli!
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
गोवा विपक्ष नेता की पीएम मोदी से अपील, एलपीजी के दाम में हो कटौती
हाईलाइट
  • मोदी ने की ईंधन की कीमतों में कमी

डिजिटल डेस्क, पणजी। गोवा में विपक्ष के नेता दिगंबर कामत ने गुरुवार को कहा कि देश में महंगाई पर लगाम लगाने के लिए दिवाली की पूर्व संध्या पर ईंधन की कीमतों में कमी ही काफी नहीं है। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से रसोई गैस सिलिंडर की कीमत भी कम करने का आग्रह किया है।कामत ने गुरुवार को कहा यह काफी नहीं है। क्या प्रधानमंत्री एलपीजी सिलेंडर की कीमतें भी कम करेंगे?

गोवा के मुख्यमंत्री को तुरंत ईंधन पर वैट में कटौती करनी चाहिए और गोवावासियों को राहत देनी चाहिए। पूर्व मुख्यमंत्री ने यह भी कहा कि देश के कई हिस्सों में उपचुनावों में भारतीय जनता पार्टी को कई हार का सामना करने के कारण पीएम मोदी को ईंधन की कीमतें कम करने के लिए मजबूर होना पड़ा है।

बुधवार की देर रात केंद्र सरकार ने ईंधन पर उत्पाद शुल्क घटाकर पेट्रोल और डीजल की कीमतों में क्रमश: 5 रुपये और 10 रुपये की कटौती की थी। इस बदलाव के बाद गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने भी पेट्रोल और डीजल पर पेट्रोल की कीमतों में 7 रुपये की कमी की घोषणा की जिससे गोवा में डीजल की कुल कीमत 17 रुपये प्रति लीटर और पेट्रोल की कीमत 12 रुपये प्रति लीटर कम हो गई।

 

(आईएएनएस)

Created On :   4 Nov 2021 3:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story