27-29 मई तक मध्य प्रदेश के दौरे पर रहेंगे राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद

President Ram Nath Kovind to visit Madhya Pradesh from May 27-29
27-29 मई तक मध्य प्रदेश के दौरे पर रहेंगे राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद
मध्य प्रदेश 27-29 मई तक मध्य प्रदेश के दौरे पर रहेंगे राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद
हाईलाइट
  • उज्जैन की कालिदास अकादमी में राष्ट्रपति का संबोधल

डिजिटल डेस्क, भोपाल। राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद 27-29 मई तक मध्य प्रदेश के दौरे पर रहेंगे, इस दौरान वह राज्य के विभिन्न हिस्सों में कई कार्यक्रमों में शामिल होंगे। अधिकारियों ने मंगलवार को यहां यह जानकारी दी।

अधिकारियों ने बताया कि 27 मई को भोपाल पहुंचने पर राष्ट्रपति का स्वागत मध्य प्रदेश के राज्यपाल मंगूभाई पटेल और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान करेंगे। अगले दिन वह नए स्वास्थ्य संस्थानों के शिलान्यास समारोह में हिस्सा लेंगे।

29 मई को राष्ट्रपति कोविंद उज्जैन की कालिदास अकादमी में अखिल भारतीय आयुर्वेद सम्मेलन में प्रतिभागियों को संबोधित करेंगे। अधिकारियों के अनुसार, कोविंद का उज्जैन के महाकालेश्वर मंदिर के दर्शन करने का भी कार्यक्रम है, जिसके बाद वह इंदौर के रास्ते नई दिल्ली के लिए रवाना होंगे।

इस बीच मुख्यमंत्री ने प्रस्तावित यात्रा की तैयारियों की समीक्षा के लिए एक बैठक की अध्यक्षता की। बैठक में मुख्य सचिव इकबाल सिंह बैंस, पुलिस महानिदेशक सुधीर सक्सेना, अतिरिक्त मुख्य सचिव (गृह) राजेश राजोरा, एसीएस (स्वास्थ्य) मोहम्मद सुलेमान सहित राज्य के अन्य वरिष्ठ अधिकारी उपस्थित रहे।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   24 May 2022 9:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story