वरिष्ठ महिला आईएएस अधिकारी ने पूर्व पति के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत

Senior female IAS officer lodged complaint against ex-husband
वरिष्ठ महिला आईएएस अधिकारी ने पूर्व पति के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत
यूपी वरिष्ठ महिला आईएएस अधिकारी ने पूर्व पति के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत
हाईलाइट
  • घर पर न मिलने पर घर वालों को धमकाया।

डिजिटल डेस्क, कानपुर। एक वरिष्ठ महिला आईएएस अधिकारी ने अपने पूर्व पति पर उत्पीड़न और धमकी देने का आरोप लगाते हुए कानपुर के कोतवाली थाने में शिकायत दर्ज कराई है।लखनऊ निवासी अधिकारी ने अपने पूर्व पति शशांक गुप्ता और उनके बाउंसरों पर डराने-धमकाने का आरोप लगाया है।

उन्होंने अपनी शिकायत में कहा कि वह लखनऊ के सेलिब्रिटी ग्रीन्स सुशांत गोल्फ सिटी में अपने परिवार के साथ रहती हैं और 5 मार्च को जिलाधिकारी नेहा शर्मा से मिलने कानपुर गई थीं।इसी बीच शशांक गुप्ता हथियारबंद बाउंसरों के साथ लखनऊ स्थित अपने आवास पर गए और घर पर न मिलने पर घर वालों को धमकाया।

इसके बाद वह लखनऊ में उनकी बहन के घर जाकर उसे भी धमकाया। उन्होंने कहा कि गुप्ता ने फिर उसे एक अज्ञात नंबर से व्हाट्सएप पर कॉल किया और उसे धमकी देते हुए कहा कि उसने उसका स्थान ट्रैक कर लिया है और जानता है कि वह कानपुर में है।

उसने यह भी कहा कि उसे अपने जिला मजिस्ट्रेट मित्र से उसे बचाने की कोशिश करने के लिए कहना चाहिए।अधिकारी ने जून 2003 में लखनऊ के गोमती नगर निवासी शशांक गुप्ता से शादी की थी और उनकी बेटी का जन्म 2013 में हुआ था।

उसने आरोप लगाया कि गुप्ता शादी के बाद उसे मानसिक और शारीरिक रूप से प्रताड़ित करता था जिसके बाद जुलाई 2020 में उसका उससे तलाक हो गया, लेकिन वह उसे लगातार परेशान कर रहा है और धमकी दे रहा है।पुलिस अधिकारी गुप्ता और उसके बाउंसरों का पता लगाने के लिए सर्विलांस की मदद ले रहे हैं।कोतवाली थाना प्रभारी अजय कुमार सिंह ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

 

(आईएएनएस)

Created On :   14 March 2022 5:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story