दैनिक भास्कर हिंदी: मोदी और योगी की मूर्तियों से सजेंगे यूपी के सभी बीजेपी कार्यालय

June 7th, 2018

हाईलाइट

  • पीएम नरेन्द्र मोदी और यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ की मूर्तियां अब उत्तर प्रदेश के हर बीजेपी कार्यालय में स्थापित की जाएगी।
  • मूर्ति ज्यादा बड़ी नहीं है, ये केवल 16 इंच लम्बी है जो आसानी से बेहद कम खर्च में पार्टी कार्यालयों में रखी जा सकती है।
  • ओएसडी अभिषेक कौशिक ने योगी आदित्यनाथ को एक मूर्ति भेंट की थी।

डिजिटल डेस्क, लखनऊ। पीएम नरेन्द्र मोदी और यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ की मूर्तियां अब उत्तर प्रदेश के हर बीजेपी कार्यालय में स्थापित की जाएगी। एक मीडिया रिपोर्ट्स में इस बात का खुलासा हुआ है। मीडिया रिपोर्ट्स में एक बीजेपी नेता ने इस बात की पुष्टि की है। बीजेपी नेता ने कहा है, 'यूपी के सभी कार्यालयों में पीएम मोदी और सीएम योगी की मूर्तियां रखने की प्लानिंग चल रही है। हो सकता है कि जल्द ही यह काम शुरू हो।' बीजेपी नेता ने बताया है कि मूर्ति ज्यादा बड़ी नहीं है, ये केवल 16 इंच लम्बी है जो आसानी से बेहद कम खर्च में पार्टी कार्यालयों में  रखी जा सकती है।

 

यह भी पढ़ें : उद्धव को मनाने में कामयाब रहे शाह, मिलकर लड़ेंगे 2019 का लोकसभा चुनाव

 

दरअसल, पीएम मोदी और सीएम योगी की ये मूर्तियां मंगलवार (5 जून) को सामने आई थीं, जब सीएम योगी आदित्यनाथ के जन्मदिन पर यूपी के संगठन मंत्री सुनील बंसल ने पीएम नरेंद्र मोदी की फाइबर की मूर्ति उन्हें भेंट की थी। इसके बाद मुख्यमंत्री के ओएसडी अभिषेक कौशिक ने भी योगी आदित्यनाथ को एक मूर्ति भेंट की थी, जो उन्हीं की शक्ल लिए हुए थी। दोनों ही मूर्तियां चित्रकूट के एक पार्टी कार्यकर्ता ने तैयार की हैं। बताया जा रहा है कि मूर्तिकार को सभी पार्टी कार्यालयों में ये मूर्तियां स्थापित करने के लिए ऑर्डर दे दिया गया है। बता दें कि बीजेपी, यूपी के 75 में से 62 जिलों में अपने खुद के कार्यालय बना चुकी है। इन सभी में दोनों बीजेपी नेताओं की मूर्तियां लगाई जानी है।
 


सभी कार्यालयों में पीएम मोदी और सीएम योगी की मूर्तियां रखने से एक बात साफ है कि कर्नाटक विधानसभा चुनाव में हार और यूपी में एक के बाद एक हर उपचुनाव में हार के बाद भी लोगों और बीजेपी कार्यकर्ताओं को इन दोनों नेताओं पर भरोसा कायम है।