हेल्पलाइन नंबर पर लोगों ने की अजब-गजब मांग, पीएम मोदी के साथ सेल्फी तो किसी ने विधानसभा की टिकट के लिए की शिकायत 

Strange demand on the helpline number of Madhya Pradesh, Selfie with PM Modi and someone complained for assembly ticket
हेल्पलाइन नंबर पर लोगों ने की अजब-गजब मांग, पीएम मोदी के साथ सेल्फी तो किसी ने विधानसभा की टिकट के लिए की शिकायत 
मध्यप्रदेश हेल्पलाइन नंबर पर लोगों ने की अजब-गजब मांग, पीएम मोदी के साथ सेल्फी तो किसी ने विधानसभा की टिकट के लिए की शिकायत 

डिजिटल डेस्क, भोपाल। आमजन की समस्याओं के निराकरण के लिए जारी किया गया हेल्पलाइन नंबर आजकल चर्चा का विषय बना हुआ है। रीवा में सीएम हेल्पलाइन नंबर 181 पर अनोखी शिकायत करने का मामला सामने आया है। हेल्पलाइन पर शिकायत करने वाले लोगों ने अजीब चीजों की मांग की है। कुछ  प्रधानमंत्री से मिलकर सेल्फी लेना चाहते है तो वहीं कोई विधानसभा चुनाव में टिकट की मांग कर रहा है।  

बता दें कि सीएम हेल्पलाइन नंबर 181 लोगों की समस्याओं के लिए बनाई गई है। जिसमे आजकल परेशान लोगों की समस्याओं की सुनवाई की जाती है। लेकिन इस हेल्पलाइन नंबर पर अजब-गजब शिकायतें की जा रही है, जो काफी हैरान कर देने वाली है। यह मामला रीवा जिले का है, जहां प्रशासन को परशानी का सामना करना पड़ रहा है। हेल्पलाइन पर त्योंथर तहसील के जितेंन्द्र मिश्रा नामक व्यक्ति ने कॉल कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ सेल्फी की मांग की है। 

अधिकारी है परेशान

ऐसी शिकायतों के निपटारे को लेकर प्रशासन के अधिकारी परेशान हो रहे है। हेल्पलाइन नंबर पर तरह-तरह की मांग रखी जा रही है। ऐसे में अगला मामला मऊगंज विधानसभा क्षेत्र से आया है। शिकायतकर्ता विनोध मिश्रा ने हेल्पलाइन नंबर 181 पर फोन कर गांव से जुड़ी इलाके की समस्याओं का जिक्र करते हुए खुद के लिए विधानसभा चुनाव की टिकट मांग की है। 

इस मामले पर रीवा जिले के कलेक्टर शैलेंद्र सिंह का कहना है कि सामान्य तरीके से हर एक व्यक्ति हेल्पलाइन नंबर 181 पर शिकायत करता है। कुछ लोग ऐसे भी है, जिनके द्वारा अलग-अलग तरह की मांग की जाती है। कई प्रकार के मामले सामने आए हैं, जिसमें शिकायतकर्ता ने विधानसभा चुनाव की टिकट की मांग की है। वहीं एक व्यक्ति ने प्रधानमंत्री के साथ सेल्फी लेने की मांग की है। सिंह ने बताया कि इस तरह की शिकायत का समाधान के लिए हमारी तरफ से कोशिश की जा रही हैं।

Created On :   26 Nov 2022 6:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story