comScore

नन्हें मेहमान के आने की खुशखबरी का इंतजार था, आयी बेटे की मौत की खबर

August 09th, 2020 08:06 IST
नन्हें मेहमान के आने की खुशखबरी का इंतजार था, आयी बेटे की मौत की खबर

डिजिटल डेस्क, मथुरा। यह महज संयोग ही है कि कैप्टन दीपक साठे के साथ दुबई से एअर इंडिया एक्सप्रेस का विमान लेकर कोझिकोड आए उनके सहयोगी पायलट अखिलेश शर्मा का घर का नाम भी दीपक है। यहां गोविंद नगर स्थित अखिलेश के घर में परिवार के सब लोग अगले कुछ दिनों में एक नए मेहमान के आगमन की उम्मीद को लेकर खुश थे लेकिन कोझिकोड में हुए हादसे के बाद परिवार में कोहराम मचा हुआ है। विमान हादसे में अखिलेश की मौत की सूचना से स्तब्ध उनके पिता तुलसीराम शर्मा ने बताया कि उनकी बहू (अखिलेश की पत्नी) मेघा गर्भवती है और अगले एक दो सप्ताह में कभी भी उनके घर नया मेहमान आ सकता है। 

शोक संतप्त परिवार को ढाढस बंधा रहे अखिलेश के मामा कमल शर्मा ने कहा, इन दिनों सभी लोग नए मेहमान के आगमन की तैयारियों पर ही चर्चा करते थे किसी को क्या पता था कि इस तरह की खबर सुननी पड़ेगी। उन्होंने कहा, परिवार के सभी सदस्यों को जानकारी थी कि अखिलेश इस विमान को लेकर दुबई से कोझिकोड होते हुए कालीकट पहुंचे रहे हैं। शुक्रवार की रात करीब पौने आठ बजे जब इस हादसे की जानकारी परिजनों को जब मिली तो वे उनकी स्थिति को लेकर बेहद आशंकित हो गए थे। 

कमल शर्मा ने बताया कि अखिलेश के बहनोई संदीप व छोटा भाई भुवनेश रात में ही कोझिकोड रवाना हो गए थे। आज सुबह उन्होंने जब अखिलेश के निधन का समाचार दिया तो मानो परिवार पर पहाड़ टूट गया। तभी से पूरे परिवार व आसपास के मौहल्ले में मातम छा गया है। उनकी मां यह समाचार सुनकर सकते में हैं। उनकी हालत खराब है। जबकि उनकी पत्नी को तो अभी तक यह जानकारी ही नहीं दी गई है। उन्होंने कहा, किसी को भी इस बात का विश्वास नहीं हो पा रहा था कि अखिलेश अब कभी भी वापस नहीं आएगा। 

मूलत: उत्तर प्रदेश के मथुरा जनपद के हाईवे क्षेत्र के गांव मोहनपुर-अड़ूकी निवासी तुलसीराम शर्मा से इन दिनों गांव छोड़कर शहर में थाना गोविंद नगर क्षेत्र में श्रीकृष्ण जन्मस्थान के निकट गोविंद नगर ‘बी’ सेक्टर में रहने लगे हैं। अखिलेश के परिवार में उनकी मां बाला देवी, पिता तुलसी राम शर्मा, पत्नी मेघा, एक विवाहित बड़ी बहन डॉली, दो छोटे भाई भुवनेश व लोकेश शर्मा शामिल हैं।

कमेंट करें
Wu3wN