गोवा में चर्च की घंटी चोरी करने के आरोप में दो गिरफ्तार

Two arrested for stealing church bells in Goa
गोवा में चर्च की घंटी चोरी करने के आरोप में दो गिरफ्तार
गोवा गोवा में चर्च की घंटी चोरी करने के आरोप में दो गिरफ्तार

डिजिटल डेस्क, पणजी। गोवा पुलिस ने शनिवार को चर्च की पीतल की घंटी चोरी करने के आरोप में शनिवार को दो लोगों को गिरफ्तार किया। इसका वजन 250 किलोग्राम है, जिसकी कीमत 4.50 लाख रुपये है। अगाकैम पुलिस निरीक्षक तुलसीदास नाइक ने आईएएनएस को बताया कि शिकायत दर्ज होने के बाद दो घंटे के भीतर आरोपी व्यक्तियों को पकड़ लिया गया। नाइक ने कहा, इस लूट में दो और लोग शामिल हैं। हम उन्हें जल्द ही पकड़ लेंगे।

गिरफ्तार लोगों की पहचान उत्तर प्रदेश के बस्ती निवासी 18 वर्षीय अजमेर आलम और बिहार के भागलपुर निवासी 36 वर्षीय चुना मुहम्मद इस्माइल खान के रूप में हुई है। पुलिस ने बताया कि चर्च समिति पिछले कुछ महीनों से घंटी लगाने का प्रयास कर रही थी, लेकिन कार्यबल की अनुपलब्धता के कारण ऐसा नहीं कर सकी, इसलिए चर्च के बरामदे में पड़ी थी।

उत्तरी गोवा के अजोसिम में सेंट मैथ्यू चर्च के सदस्य सिप्रियानो माथियास अफोंसो ने चोरी के बारे में शिकायत की थी कि अज्ञात व्यक्तियों ने चर्च के खुले बरामदे से 4,50,000 रुपये मूल्य की 250 किलोग्राम वजन वाली पीतल की घंटी चोरी कर ली है।पुलिस ने पीतल की घंटी को अपने कब्जे में ले लिया है और इसे ले जाने के लिए इस्तेमाल किया जाने वाला एक टाटा सुपर एस रिक्शा भी अपने कब्जे में लिया है।पुलिस मामले की आगे की जांच कर रही है।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   9 July 2022 5:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story