चीनी स्मार्टफोन ब्रांड ऑनर अपने प्रीमियम सेगमेंट में ला रहा है 'ऑनर 90'

चीनी स्मार्टफोन ब्रांड ऑनर अपने प्रीमियम सेगमेंट में ला रहा है ऑनर 90
  • चीनी स्मार्टफोन ब्रांड ऑनर एक बार फिर से भारतीय बाजार में वापसी कर रहा है
  • सितंबर में लॉन्च होगा 'ऑनर 90'
  • इसकी कीमत लगभग 45,000 रुपये बताई जा रही है

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। चीनी स्मार्टफोन ब्रांड ऑनर एक बार फिर से भारतीय बाजार में वापसी कर रहा है। इस बार वह सितंबर के मध्य में अपने प्रीमियम सेगमेंट में 'ऑनर 90' को लॉन्च करने के लिए तैयार है। जिसकी कीमत लगभग 45,000 रुपये बताई जा रही है।

सूत्रों के मुताबिक, 6.7 इंच का स्मार्टफोन भारत में ब्रांड को पुनर्जीवित करेगा, यह ऑफलाइन और ऑनलाइन दोनों मोड में उपलब्ध होगा। इसमें एआई मोड के साथ 200 एमपी का ट्रिपल रियर कैमरा होगा।

'ऑनर 90' डिवाइस में 50 एमपी का सेल्फी कैमरा होगा। इसमें फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4900 एमएएच की बैटरी होने की उम्मीद है। यह डिवाइस 10एक्‍स डिजिटल ज़ूम के साथ 4के वीडियो रिकॉर्डिंग भी प्रदान करेगा।

विशेषज्ञों की माने तो एक वैश्विक ब्रांड के रूप में ऑनर ने निरंतर अपने उपयोगकर्ताओं को प्रभावित किया है।

सीएमआर के इंडस्ट्री इंटेलिजेंस ग्रुप के प्रमुख प्रभु राम ने आईएएनएस को बताया, "तेजी से बढ़ते उपभोक्ता आधार और प्रीमियम स्मार्टफोन की बढ़ती मांग के साथ, भारत स्मार्टफोन ब्रांडों के लिए महत्वपूर्ण है। यह बाजार में उपस्थिति बनाने के लिए पर्याप्त संभावनाएं प्रदान करता है।"

ब्रांड का लक्ष्य त्योहारी सीजन से पहले भारतीय प्रीमियम स्मार्टफोन बाजार में हलचल मचाना है।

(आईएएनएस)

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   28 July 2023 6:58 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story