फॉसिल ने इंदौर में अपना पहला फ्रैंचाइज़ स्‍टोर लॉन्‍च किया, स्‍मार्ट वॉच के साथ मिलेंगे ये प्रोडक्ट्स

फॉसिल ने इंदौर में अपना पहला फ्रैंचाइज़ स्‍टोर लॉन्‍च किया, स्‍मार्ट वॉच के साथ मिलेंगे ये प्रोडक्ट्स

डिजिटल डेस्क, भोपाल। अमेरिका की पॉप्युलर वॉच कंपनी फॉसिल (Fossil) ने भारत में अपने नये स्टोर की शुरुआत की है। जिसे मप्र के इंदौर में खोला गया है, यह ब्रांड का पहला फ्रैंचाइज़ स्टोर है। नया स्‍टोर भारत में फॉसिल का 25वां रिटेल स्‍टोर और पहला फ्रैंचाइज़स्‍टोर है, जहां डिजाइनर और स्‍मार्ट वॉच , हैण्‍डबैग्‍स और ज्वेलरी जैसेप्रोडक्ट्स की एक विस्तृत रेंज होगी। यह स्‍टोर ग्राहकों को खरीदारी का अनोखा अनुभव देने के लिये तैयारकिया गया है। स्टोर में फॉसिल के सभी प्रोडक्ट्स जैसे घड़ियां, स्मार्टवॉचेस, ज्वेलरी, लेदर बैग्स और वॉलेट्स आदि की बेहतरीन रेंज उपलब्ध है।

फॉसिल इंडिया के मैनेजिंग डायरेक्टर, जॉनसन वर्गीस, ने इस लॉन्च को मनाते हुए कहा, "भारत एक बहुत गतिशील बाज़ार है, जहां विभिन्न क्षेत्रोंऔर पृष्ठभूमियों से होने वाले भारतीय ग्राहकों की एक जीवंत समुदाय है। हम इन विविधतापूर्ण ग्राहकों को फॉसिल ब्रांड के करीब लाने के लक्ष्य में हैं, और मध्‍यप्रदेश के सबसे बड़े शहर इंदौर में अपने पहले फ्रैंचाइज़ स्‍टोरको लॉन्‍च करते हुए बहुत उत्‍साहित हैं। हम इस स्टोर के लॉन्च से क्षेत्र केनए युवा, फैशन प्रेमी ग्राहकों तक फॉसिल अनुभव लाने की उम्मीद करतेहैं, और आगामी वर्षों में हम यह अनुभव देश के और नए शहरों तक पहुंचायेंगे।

इंदौर का स्टोर फॉसिल के भारत के नए विस्तार योजनाओं का एक अहमहिस्सा है। देश में ब्रांड की रिटेल यात्रा मार्च 2014 में शुरू हुई थी, जबमुंबई में ब्रांड का पहला स्‍टोर खुला था, और तब से यह भारतीय बाज़ार मेंअपने आप को प्रमुख रूप से स्थापित कर रहा है। इंदौर के स्टोर केउद्घाटन से फॉसिल ने देश में 25वां स्टोर और पहला फ्रैंचाइज़ स्टोर का उद्घाटन किया है।

Created On :   25 July 2023 6:21 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story