फीचर: एंड्रॉइड, आईओएस के लिए जीमेल में बल्क सेलेक्ट फीचर ला रहा गूगल

एंड्रॉइड, आईओएस के लिए जीमेल में बल्क सेलेक्ट फीचर ला रहा गूगल
जीमेल मोबाइल ऐप में एक बल्क सेलेक्ट फीचर शुरू कर रहा है

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। गूगल एंड्रॉइड और आईओएस डिवाइस पर जीमेल मोबाइल ऐप में एक बल्क सेलेक्ट फीचर शुरू कर रहा है। यह फीचर सभी गूगल वर्कस्पेस कस्टमर्स और पर्सनल गूगल अकाउंट्स वाले यूजर्स के लिए उपलब्ध है। कंपनी ने एक अपडेट में कहा, "हम एक ऐसा फीचर शुरू कर रहे हैं जो आपको एंड्रॉइड और आईओएस डिवाइस पर जीमेल ऐप का इस्तेमाल करके एक टैप से ईमेल थ्रेड-लिस्ट में मैसेज के एक बैच को बल्क सलेक्शन में सक्षम बनाती है।" सलेक्ट ऑल आइकन पर क्लिक करने के बाद, बैच ऑफ मैसेज को सलेक्ट करें, इससे असानी से कई मैसेज को हटाने या उन्हें "रीड" के रूप में मार्क करने जैसे ईमेल एक्शन्स कर सकेंगे।

कंपनी ने कहा, "यह फीचर अब एंड्रॉइड डिवाइसों पर उपलब्ध है और अब इसे आईओएस डिवाइसों पर रैपिड रिलीज और शेड्यूल्ड रिलीज डोमेन पर उपलब्ध कराया जा रहा है।" आप सभी आईओएस डिवाइस पर गूगल शीट ऐप से चार्ट कॉपी कर सकते हैं और उन्हें इमेज के रूप में या डुप्लीकेट चार्ट के रूप में एक ही स्प्रेडशीट के भीतर चिपका सकते हैं।

गूगल ने कहा, "इसके अलावा, जब कोई कीबोर्ड आईओएस टैबलेट से जुड़ा होता है, तो आप शीट्स में प्रासंगिक टूलबार का उपयोग करके टेक्स्ट फॉर्मेटिंग को संशोधित कर सकते हैं।" यह फीचर सभी गूगल वर्कस्पेस कस्टमर्स और पर्सनल गूगल अकाउंट्स वाले यूजर्स के लिए भी उपलब्ध है।

कंपनी ने कहा, ''हम मार्केटप्लेस में एक नई फीचर्ड ऐप श्रेणी की घोषणा करते हुए उत्साहित हैं: एडमिन मैनेज। ये एंटरप्राइज ऐप्स केवल गूगल वर्कस्पेस एडमिनिस्ट्रेटर द्वारा अपने ऑर्गेनाइजेशन के लिए इंस्टॉल किए जा सकते हैं।''

--आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   3 Dec 2023 11:36 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story