घोषणा: शाओमी बंडल ऑफर्स और फेस्टिव डील्स के साथ अपनी दिवाली को बनाएं 'टेक से स्मार्ट, दिल से स्मार्ट'

शाओमी बंडल ऑफर्स और फेस्टिव डील्स के साथ अपनी दिवाली को बनाएं टेक से स्मार्ट, दिल से स्मार्ट
नए कैंपेन 'टेक से स्मार्ट, दिल से स्मार्ट' की घोषणा

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। ग्लोबल टेक्नोलॉजी ब्रांड शाओमी ने मंगलवार को चल रहे फेस्टिव सीजन के बीच एक्साइटिंग बंडल ऑफर और फेस्टिव डील्स के साथ एक नए कैंपेन 'टेक से स्मार्ट, दिल से स्मार्ट' की घोषणा की। फेस्टिव की खुशियों को बढ़ाते हुए, 'टेक से स्मार्ट दिल से स्मार्ट' बंडल आपको चार शाओमी प्रोडक्ट्स, जिनकी कीमत आमतौर पर 33,696 रुपये है, को 19,999 रुपये में खरीदने की अनुमति देता है।

इसमें रेडमी बड्स 4 एक्टिव, रेडमी नोट 12 5जी, रेडमी वॉच 3 एक्टिव और एमआई पॉकेट पावर बैंक प्रो शामिल हैं, जो एक्सक्लूसिव 'एमआई डॉट कॉम' नामक वेबसाइट पर उपलब्ध हैं। 'अमेजन डॉट इन' पर बिग बिलियन डे सेल, 'फ्लिपकार्ट डॉट कॉम' और 'एमआई डॉट कॉम' पर ग्रेट इंडियन शॉपिंग फेस्टिवल के साथ-साथ चलने वाला 'टेक से स्मार्ट दिल से स्मार्ट' यूजर्स को अपनी खरीदारी जल्दी शुरू करने और ज्यादा सेविंग्स करने में मदद करेगा।

टेक्नोलॉजी के मामले में शाओमी भरोसेमंद ब्रांड रहा है। कंपनी ने कहा, ''हमारा 'टेक से स्मार्ट दिल से स्मार्ट' कैपेंन पहले कभी न देखे गए फेस्टिव ऑफर्स से भरपूर है, जो आपके त्योहारों को स्मार्ट और ज्यादा कनेक्टेड बनाने का वादा करता है।'' अगर आप परफेक्ट गिफ्ट की तलाश में हैं या अपने लिए एक नया स्मार्टफोन खरीद रहे हैं तो 'रेडमी नोट 12 5जी' एक शानदार ऑप्शन है। 'रेडमी नोट 12 5जी' के शानदार 120 हर्ट्ज सुपर एमोलेड डिस्प्ले के साथ लोग एचडी विजुअल्स का एक्सपीरियंस ले सकेंगे। आज ही 'रेडमी नोट 12 5जी'में अपग्रेड करें और पहले से कहीं बेहतर डिस्प्ले एक्सपीरियंस का आनंद लें!

'रेडमी नोट 12 5जी' को 19,999 रुपये में लॉन्च किया गया था, लेकिन अब अमेजन, फ्लिपकार्ट और एमआई पर सिर्फ 13,999 रुपये की कीमत पर उपलब्ध है। कंपनी ने कहा, ''अब अविश्वसनीय कीमत पर 'रेडमी नोट 12 प्रो 5जी' के साथ अपने फोटोग्राफी गेम को बेहतर बनाने का यह मौका न चूकें! इस फेस्टिव सीजन में ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइजेशन (ओआईएस) के साथ अधिक स्पष्ट और अधिक स्थिर फोटो और वीडियो का आनंद लें। 'रेडमी नोट 12 प्रो 5जी', जिसे 27,999 रुपये में लॉन्च किया गया था, अब फ्लिपकार्ट और एमआई पर सिर्फ 17,999 रुपये की अविश्वसनीय फेस्टिव कीमत पर उपलब्ध है।

शाओमी ने कहा, ''रेडमी बड्स 4 एक्टिव को पाने का यह मौका न चूकें। ब्लैक एंड वाइट कलर्स में उपलब्ध, 30 घंटे के प्लेबैक टाइम के साथ नॉन-स्टॉप म्यूजिक का आनंद लें।'' रेडमी बड्स 4 एक्टिव, जिसे 2,999 रुपये में लॉन्च किया गया था, अब अमेजन, फ्लिपकार्ट और एमआई पर सिर्फ 999 रुपये की अविश्वसनीय फेस्टिव कीमत पर उपलब्ध है। रेडमी स्मार्ट फायर टीवी 43, लेटेस्ट फायर टीवी के साथ क्रिकेट वर्ल्ड कप एक्सपीरियंस के लिए अल्टीमेट अपग्रेड, अब 108 सेमी (43) में उपलब्ध है।

42,999 रुपये में लॉन्च किया गया रेडमी स्मार्ट फायर टीवी 43 अब अमेजन और एमआई पर 19,999 रुपये की अविश्वसनीय फेस्टिव कीमत पर उपलब्ध है। कंपनी ने कहा, शाओमी रोबोट वैक्यूम-मॉप 2 प्रो के साथ अपनी फेस्टिव सीजन को परेशानी मुक्त बनाएं। इसे 39,999 रुपये में लॉन्च किया गया था, अमेजन और एमआई पर अब सिर्फ 23,999 रुपये की खास कीमत पर उपलब्ध है।

--आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   10 Oct 2023 10:13 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story