नेटफ्लिक्स ने एंड्रॉइड और आईओएस के लिए नया पर्सनलाइज टैब किया पेश

नेटफ्लिक्स ने एंड्रॉइड और आईओएस के लिए नया पर्सनलाइज टैब किया पेश
  • पर्सनलाइज टैब यूजर्स को यह चुनने में मदद करता है कि वे क्या देखना चाहते हैं
  • 'माई नेटफ्लिक्स' टैब फिलहाल आईओएस पर उपलब्ध है
  • अगले महीने की शुरुआत में एंड्रॉइड पर उपलब्ध होगा

डिजिटल डेस्क,सैन फ्रांसिस्को। स्ट्रीमिंग दिग्गज नेटफ्लिक्स ने एंड्रॉइड और आईओएस के लिए एक नया पर्सनलाइज टैब पेश किया है, जो यूजर्स को यह चुनने में मदद करता है कि वे क्या देखना चाहते हैं।

कंपनी ने सोमवार को एक ब्लॉगपोस्ट में कहा कि'माई नेटफ्लिक्स' टैब फिलहाल आईओएस पर उपलब्ध है और अगले महीने की शुरुआत में एंड्रॉइड पर उपलब्ध होगा।

स्ट्रीमिंग दिग्गज के अनुसार, नया टैब एक वन-स्टॉप शॉप है, इसे आसान शॉर्टकट के साथ तैयार किया गया है जो आपको यह चुनने में मदद करेगा कि आप क्या देखना चाहते हैं।

कंपनी ने कहा, "जब आप अपने फोन के साथ घूम रहे हों, तो सीधे माय नेटफ्लिक्स पर जाएं, जहां आप तुरंत कुछ ऐसा चुन सकते हैं जिसे आपने देखने के लिए सेव्ड या डाउनलोड किया हो।"

इसके अलावा, उपयोगकर्ता सीरीज और फिल्मों की पूरी सूची खोजने के लिए अभी भी होम टैब और ऐप के अन्य अनुभागों पर जा सकते हैं।

जितना अधिक यूजर्स नेटफ्लिक्स के साथ बातचीत करेंगे और बताएंगे कि उन्हें क्या पसंद है, उतना ही ज्यादा वे माय नेटफ्लिक्स टैब पर अपनी पसंद देखेंगे।

इस महीने की शुरुआत में, कंपनी ने प्रोफ़ाइल ट्रांसफर फीचर को अपडेट किया था ताकि यूजर्स अपनी प्रोफाइल को मौजूदा अकाउंट में ट्रांसफर कर सकें।

प्रोफाइल ट्रांसफर फीचर यूजर्स को अपनी पर्सनलाइज रिकमेंडेशन, व्यूइंग हिस्ट्री, माय लिस्ट, सेव्ड गेम्स और अन्य प्राथमिकताओं को दूसरे अकाउंट में ट्रांसफर करने की अनुमति देती है।

पिछले हफ्ते, स्ट्रीमिंग दिग्गज ने घोषणा की थी कि उसने भारत में पासवर्ड शेयरिंग करना बंद कर दिया है और उन सब्सक्राइबर्स को सचेत कर रही है जो अपने घरों के बाहर अपने अकाउंट शेयर कर रहे थे।

(आईएएनएस)

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   25 July 2023 7:13 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story