10 लाख से अधिक लोगों ने एंड्रॉइड ऐप किया डाउनलोड

Android app DynamicSpot has been downloaded by over 1 million people
10 लाख से अधिक लोगों ने एंड्रॉइड ऐप किया डाउनलोड
डायनेमिकस्पॉट 10 लाख से अधिक लोगों ने एंड्रॉइड ऐप किया डाउनलोड

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। दस लाख से अधिक लोगों ने एंड्रॉइड ऐप डायनेमिकस्पॉट डाउनलोड किया है जो एंड्रॉइड यूजर्स के लिए आईफोन 14 प्रो की डायनेमिक आइलैंड जैसे फीचर्स प्रदान करता है।

ऐप डेवलपर जावोमो के अनुसार, डायनमिकस्पॉट यूजर्स को एक डायन्ेामिक आइलैंड मिनी मल्टीटास्किंग फीचर देता है, जिससे हालिया सूचनाओं या फोन की स्थिति में बदलाव को एक्सेस करना आसान हो जाता है।

कंपनी ने गूगल प्ले पर उल्लेख किया, चूंकि डायनेमिकस्पॉट एंड्रॉइड की अधिसूचना प्रणाली का उपयोग करता है, यह लगभग सभी ऐप्स जैसे मैसेजिंग अधिसूचना, टाइमर ऐप्स और यहां तक कि संगीत ऐप्स के साथ भी संगत है!

ऐप को मैसेजिंग, म्यूजिक और टाइमर ऐप सहित लगभग किसी भी एंड्रॉइड ऐप के साथ इस्तेमाल किया जा सकता है।

उपयोगकर्ता इंटरैक्शन सेटिंग्स को बदलकर और डायनेमिकस्पॉट पॉपअप को कब दिखाना या छिपाना है, यह चुनकर भी ऐप को कस्टमाइज कर सकते हैं।

इस बीच, 14 प्रो और 14 प्रो मैक्स पर डायनेमिक आइलैंड फीचर में एक ऐसा डिजाइन है जो हार्डवेयर और सॉ़फ्टवेयर के बीच की रेखा को मिश्रित करता है, जो महत्वपूर्ण अलर्ट, नोटिफिकेशन और गतिविधियों को दिखाने के लिए रीयल-टाइम में अनुकूलित होता है।

मैप्स, संगीत या टाइमर जैसी चल रही पृष्ठभूमि गतिविधियां दृश्यमान और इंटरैक्टिव रहती हैं, और आईओएस 16 में थर्ड-पार्टी ऐप्स जो स्पोर्ट्स स्कोर और लाइव गतिविधियों के साथ राइड-शेयरिंग जैसी जानकारी प्रदान करते हैं, डायनेमिक आइलैंड का लाभ उठा सकते हैं।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   4 Oct 2022 8:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story