आईफोन 15 और 15 प्रो के बीच और अधिक अंतर पैदा करेगा एप्पल

Apple to create more difference between iPhone 15 and 15 Pro: Report
आईफोन 15 और 15 प्रो के बीच और अधिक अंतर पैदा करेगा एप्पल
रिपोर्ट आईफोन 15 और 15 प्रो के बीच और अधिक अंतर पैदा करेगा एप्पल

डिजिटल डेस्क, सैन फ्रांसिस्को। टेक दिग्गज एप्पल अपने प्रो और नोन-प्रो आईफोन मॉडल के बीच अगले साल के आईफोन 15 और आईफोन 15 प्रो के बीच अंतर करने की सबसे अधिक संभावना है। उद्योग विश्लेषक मिंग-ची कुओ के अनुसार, तकनीकी दिग्गज प्रो मॉडल के शिपमेंट को बढ़ाने के लिए दो मॉडलों के बीच अधिक अंतर पैदा कर सकते हैं।

कुओ ने ट्विटर पर लिखा, मेरा मानना है कि एप्पल प्रो शिपमेंट आवंटन और नए आईफोन एएसपी को बढ़ाने के लिए आईफोन 15 प्रो और आईफोन 15 स्टैंडर्ड मॉडल के बीच अधिक अंतर पैदा करेगा।

विश्लेषक ने यह भी उल्लेख किया कि आईफोन 15 प्रो मैक्स और आईफोन 15 प्रो के बीच भी ऐसा ही हो सकता है। उन्होंने लिखा, एक कदम आगे बढ़ाते हुए, एप्पल आईफोन 15 प्रो मैक्स और आईफोन 15 प्रो के बीच अंतर करना भी शुरू कर देगा। परिपक्व बाजार में अधिक बिक्री/लाभ उत्पन्न करने के लिए सटीक उत्पाद विभाजन रणनीति के माध्यम से यह सर्वोत्तम अभ्यास है।

इस बीच, कुओ ने हाल ही में दावा किया था कि अगला आईफोन 15 अगले साल भारत और चीन में एक ही समय में बनाया जा सकता है।कई रिपोटरें में उल्लेख किया गया है कि टेक दिग्गज भारत में अपने डेब्यू के दो महीने बाद लेटेस्ट आईफोन्स आईफोन 14 सीरीज का उत्पादन शुरू करेगी।

सोर्सः आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   9 Sep 2022 10:01 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story