रिपोर्ट: एप्पल आईओएस 16 अनसेंडिंग आईमैसेजिस के लिए समय सीमा कम करेगा

July 28th, 2022

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। एप्पल आईओएस 16, यूजर्स को अपना आईमैसेज पांच बार एडिट करने देगा और एक बार जब वे सीमा तक पहुंच जाएंगे, तो एडिट ऑप्शन लंबे प्रेस मेनू से गायब हो जाएगा। आईओएस 16 के पिछले रिलीज में, कंपनी ने एक मैसेज को अनसेंड करने के लिए 15 मिनट की अनुमति दी थी।

लेटेस्ट अपडेट के साथ, समय सीमा को काफी कम कर दो मिनट कर दिया गया है। मैसेज को एडिट करने के लिए उपयोगकर्ता के पास अभी भी 15 मिनट का समय होगा। 9टु5मैक की रिपोर्ट के अनुसार, इसके अलावा, प्रत्येक एडिट लॉग किया जाएगा और आईमैसेज के सेंडर और रिसीवर दोनों के लिए विजिबल होगा।

बुधवार देर रात रिपोर्ट में कहा गया, इसका मतलब है कि आप जिस व्यक्ति को मैसेज कर रहे हैं, वह आपके द्वारा किए गए किसी भी एडिट्स को देख सकेगा। आप एडिट मैसेज के नीचे एडिटिड टेक्स्ट पर टैप कर एडिट हिस्ट्री की जांच करने में सक्षम होंगे और सभी एडिट लेटेस्ट के ऊपर दिखाई देंगे।

आईओएस 16 बीटा 4 में बदलाव देखा गया है जो यूजर्स को आईमैसेजिस को एडिट करने और भेजने में मदद करेगा। आईओएस 16 में अन्य नई सुविधाओं में विजेट और अतिरिक्त अनुकूलन के लिए समर्थन के साथ एक पुन: डिजाइन की गई लॉक स्क्रीन और एक एप्पल पे लेटर किस्त योजना शामिल है।

लाइव एक्टिविटी एक नई सुविधा है जो यूजर्स को लॉक स्क्रीन से ही वास्तविक समय में होने वाली चीजों, जैसे स्पोर्ट्स गेम, वर्कआउट, राइड-शेयर या फूड डिलीवरी ऑर्डर के शीर्ष पर बने रहने में मदद करती है।

सोर्सः आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.