वार्षिक वर्ल्डवाइड डेवलपर्स कॉन्फ्रेंस: डब्ल्यूडब्ल्यूडीसी इवेंट से पहले एप्पल का ऑनलाइन स्टोर डाउन

June 7th, 2022

हाईलाइट

  • एप्पल ने डब्ल्यूडब्ल्यूडीसी में नया हार्डवेयर जारी किए

 डिजिटल डेस्क, सैन फ्रांसिस्को। जैसा कि एप्पल अपने वार्षिक वल्र्डवाइड डेवलपर्स कॉन्फ्रेंस (डब्ल्यूडब्ल्यूडीसी) कार्यक्रम के लिए पूरी तरह तैयार है, टेक दिग्गज का ऑनलाइन स्टोरफ्रंट कथित तौर पर डाउन हो गया है।

डब्ल्यूडब्ल्यूडीसी मुख्य कार्यक्रम सोमवार को सुबह 10 बजे प्रशांत समय से शुरू होने वाला था।

मैकरियूमर्स के अनुसार, एप्पल को डब्ल्यूडब्ल्यूडीसी में नया हार्डवेयर जारी किए कई साल हो चुके हैं, लेकिन स्टोर डाउन होने का तथ्य यह बताता है कि उपयोगकर्ता कुछ नए डिवाइस देख सकते हैं।

एप्पल नियमित रूप से ऑनलाइन स्टोर को उन विशेष आयोजनों के लिए बंद कर देता है जहां नए प्रोडक्ट्स की उम्मीद की जाती है।

एक हालिया रिपोर्ट में कहा गया है कि यूजर्स को निश्चित रूप से आईओएस, आईपैडओएस, मैकओएस और वॉचओएस पर कुछ नया सुनने के साथ-साथ डब्ल्यूडब्ल्यूडीसी में टीवीओएस जैसे कुछ वाइल्डकार्ड भी सुनने को मिलेंगे।

आईओएस 16 पर पहली नजर एक शुरुआती डेवलपर बीटा के साथ आने की संभावना है, जिसका अर्थ है कि यदि आपके पास एक एप्पल देव अकाउंट है, तो आप मुख्य वक्ता के रूप में लंबे समय तक पहुंच प्राप्त नहीं कर सकते हैं।

लॉक स्क्रीन, नोटिफिकेशन, मैसेज और हेल्थ के लिए जाहिर तौर पर सबसे बड़े बदलाव स्टोर में हैं।

अपडेट टुडे व्यू के माध्यम से रियल एस्टेट में कुछ विजेट्स ला सकता है, जिसमें मौसम, कैलेंडर एंट्रीस और पसंदीदा ऐप्स के शॉर्टकट, मौजूदा कैमरा और फ्लैशलाइट बटन से परे जानकारी के प्रमुख बिट्स शामिल हैं।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.