एप्पल का शाजाम ऐप आस-पास के संगीत कार्यक्रमों का देगा सुझाव

Apples Shazam app will suggest nearby concerts
एप्पल का शाजाम ऐप आस-पास के संगीत कार्यक्रमों का देगा सुझाव
स्मार्ट फीचर एप्पल का शाजाम ऐप आस-पास के संगीत कार्यक्रमों का देगा सुझाव

डिजिटल डेस्क, सैन फ्रांसिस्को। 2018 में कथित तौर पर 400 मिलियन डॉलर में एप्पल द्वारा अधिग्रहित संगीत पहचान मंच, शाजाम ने एक नई सुविधा प्राप्त की है, जिससे यूजर्स के लिए आगामी लाइव संगीत शो का पता लगाना आसान हो गया है। शाजाम का नया संगीत कार्यक्रम अब आईओएस और एंड्रॉइड पर उपलब्ध है।

एप्पल म्यूजिक और बीट्स ओलिवर शूसर के एप्पल वीपी ने कहा, शाजाम का संगीत की खोज और कलाकारों और प्रशंसकों को जोड़ने में नवाचार का एक लंबा इतिहास है।

उन्होंने कहा, लाइव संगीत के पुन: उभरने के साथ, हम शाजाम यूजर्स को संगीत कार्यक्रमों तक पहुंच प्रदान करने और कलाकारों के लिए और भी अधिक खोज योग्यता लाने के लिए उत्साहित हैं।

प्लानफॉर्म को संस्करण 15.0 में भी अपडेट किया गया है। ऐप अब उन गानों को सुनने में अधिक समय बिताने में सक्षम है जिन्हें पहचानना मुश्किल है।

ऐप स्टोर के माध्यम से अपडेट के रूप में उपलब्ध, शाजाम वर्जन 15.0 के अपडेट नोट्स बताते हैं कि मील का पत्थर अपडेट फीचर के काम करने के तरीके में बदलाव लाता है। यह ऐप, ऐप स्टोर से डाउनलोड करने के लिए स्वतंत्र है, आईओएस 13.0 और आईपैडओएस 13.0 या बाद में चलने वाले सभी आईफोन और आईपैड के साथ संगत है और इसका आकार 34.2 एमबी है।

जून में, प्लेटफॉर्म ने दुनिया भर में प्रति माह 1 बिलियन शाजाम और अपनी स्थापना के बाद से 50 बिलियन टैग को पार कर लिया।

(आईएएनएस)

Created On :   23 March 2022 10:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story