comScore

Coronavirus: लॉकडाउन में IBF ने उपलब्ध कराए ये 4 चैनल, नहीं देना होगा चार्ज

Coronavirus: लॉकडाउन में IBF ने उपलब्ध कराए ये 4 चैनल, नहीं देना होगा चार्ज

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। देशभर में कोरोनावायरस के चलते इन दिनों लॉकडाउन की स्थि​ति बनी हुई है। यह 14 अप्रैल तक जारी रहेगा, ऐसे में लोग घर में बंद रहने को मजबूर हैं। हालांकि सरकार और कई सामाजिक संस्थाओं सहित कई कंपनियां लोगों की मदद के लिए उन्हें सुविधाएं उपलब्ध करा रही हैं। फिलहाल लॉकडाउन की इस स्थिति में IBF (इंडियन ब्रॉडकास्टिंग फाउंडेशन) ने चार टीवी चैनल्स को फ्री करने की बात कही है।  

IBF के अनुसार वह दो महीने के लिए डीटीएच और केबल नेटवर्क पर 4 फ्री चैनल्स को उपलब्ध कराएगी। इन चैनल्स में सोनी पल, स्टार उत्सव, जी अनमोल और कलर्स रिश्ते शामिल हैं।

Coronavirus: Apple ने लॉन्च की COVID-19 स्क्रीनिंग वेबसाइट

ये चैनल हैं फ्री में उपलब्ध 
IBF के अनुसार, “सोनी का चैनल Sony Pal, स्टार इंडिया का चैनल Star Utsav, जी टीवी का चैनल Zee Anmol और वायाकॉम 18 के Colors का चैनल Colors Rishtey देशभर में 2 महीने तक सभी डीटीएच और केबल नेटवर्क पर फ्री में उपलब्ध कराया गया है।

इतनी है इन चैनलों की कीमत
फ्री उपलब्ध कराए जाने वाले चैनलों में Sony Pal की कीमत 1 रुपए, Star Utsav की कीमत 1 रुपए, Zee Anmol की कीमत 0.1 रुपए और Colors Rishtey की कीमत 1 रुपए थी।

गूगल मेप बताएगा दिल्ली में कहां मिलेगा खाना, ऐसे जानें

टाटा स्काई
आपको बता दें कि इससे पहले Tata Sky ने भी लॉकडाउन के चलते घर में बैठे लोगों के लिए अपना एक फिटनेस चैनल 'टाटा स्काई फिटनेस' फ्री में उपलब्ध कराया है। यह चैनल 110 नंबर पर आता है। इसे कंपनी की आधिकारिक मोबाइल ऐप पर लाइव टीवी और VOD पर देखा जा सकता है। इस चैनल की चार्ज 2 रुपए प्रतिदिन कि हिसाब से लिया जाता था, जिसे अब फ्री उपलब्ध कराया गया है। 

कमेंट करें
R3cMl