गेम : क्राफ्टन ने पब्जी न्यू स्टेट को भारत सहित विश्वभर में किया लॉन्च

November 11th, 2021

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। दक्षिण कोरियाई गेम डेवलपर क्राफ्टन ने गुरुवार को भारत सहित 200 से अधिक देशों में अपना पब्जी: न्यू स्टेट गेम लॉन्च किया है। यह नेक्स्ट जनरेशन का बैटल रॉयल अनुभव इसके फाइनल टेक्निकल टेस्ट के बाद आईओएस और एंड्रॉइड पर जारी किया गया है।

पब्जी के कार्यकारी निर्माता मिंक्यू पार्क ने कहा, पब्जी: न्यू स्टेट स्टूडियो में टीम के लिए प्यार का श्रम रहा है और आगे भी रहेगा और हम अपने वैश्विक प्रशंसकों के प्रति अधिक आभारी हैं जिन्होंने हमारी घोषणा के बाद से लगातार गेम के लिए अपना उत्साह और समर्थन दिखाया है।

गेम का लॉन्च ट्रेलर आधिकारिक पब्जी: न्यू स्टेट यूट्यूब चैनल पर उपलब्ध है। यूट्यूब स्टूडियो द्वारा विकसित, पब्जी: न्यू स्टेट एक फ्री-टू-प्ले नेक्स्ट जनरेशन का मोबाइल गेम है जिसे 17 विभिन्न भाषाओं में खेला जा सकता है।

कंपनी ने कहा कि नए गेम का उद्देश्य मूल गेमप्ले सुविधाओं के माध्यम से बैटल रॉयल शैली को आगे बढ़ाना है, जिसमें हथियार अनुकूलन, ड्रोन स्टोर और एक अद्वितीय खिलाड़ी भर्ती प्रणाली शामिल है।

पब्जी: न्यू स्टेट में तीन अलग-अलग गेमप्ले मोड हैं, जिनमें बैटल रॉयल, 4वी4 डेथमैच और ट्रेनिंग ग्राउंड शामिल हैं। जहाँ खिलाड़ी लाइव मैच को खेलने से पहले अपने कौशल को सुधार कर सकते हैं।

आईएएनएस