फायर-बोल्ट ने पेश की 1.28 इंच डिस्प्ले वाली नई स्मार्टवॉच

District Mineral Fund is not being used in Gadchiroli!
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
स्मार्टवॉच फायर-बोल्ट ने पेश की 1.28 इंच डिस्प्ले वाली नई स्मार्टवॉच

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। घरेलू स्मार्टवॉच ब्रांड फायर-बोल्ट ने सोमवार को अपनी नई स्मार्टवॉच लॉन्च करने की घोषणा की, जिसमें 240 गुणा 240 पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ 1.28 इंच का एचडी डिस्प्ले है।

कंपनी ने एक बयान में कहा कि नई क्वांटम स्मार्टवॉच 14 फरवरी से अमेजन और फायरबॉल्ट.कॉम पर 2,999 रुपये की शुरुआती कीमत पर खरीदने के लिए उपलब्ध होगी।

यह चार कलर वेरिएंट- ब्लैक, ब्लैक रेड, ग्रीन और ब्लू में आएगा।

स्मार्टवॉच आईपी 67 वाटर रेसिस्टेंस, वॉयस असिस्टेंट, टीडब्ल्यूएस कनेक्ट और कई स्पोर्ट्स मोड्स जैसे फीचर्स से लैस है।

यह एक 350 एमएएच बैटरी द्वारा संचालित है, जिसके बारे में कहा जाता है कि यह एक बार चार्ज करने पर सात दिनों तक और ब्लूटूथ कॉलिंग के साथ दो दिनों तक चलती है।

फायर-बोल्ट के सह-संस्थापक आयुषी किशोर और अर्नव किशोर ने कहा, हम क्वांटम के लॉन्च के साथ स्मार्टवॉच की अपनी लग्जरी लाइन पेश करने के लिए रोमांचित हैं, जो फैशन और तकनीक का सही मिश्रण है।

उन्होंने कहा, फायर-बोल्ट मजबूत इनोवेशन में सबसे आगे रहा है जो लगातार बदलती और लगातार विकसित होती उपभोक्ता जरूरतों को पूरा करता है।

नई स्मार्टवॉच हृदय गति, नींद चक्र और शरीर में ऑक्सीजन के स्तर जैसे स्वास्थ्य के महत्वपूर्ण पहलुओं पर भी नजर रखती है।

यह 128 एमबी इन-बिल्ट स्टोरेज के साथ आता है और एक इन-बिल्ट स्पीकर और माइक से भी लैस है ताकि उपयोगकर्ता स्मार्टवॉच से सीधे वॉयस कॉल का जवाब दे सकें।

कंपनी ने कहा, स्मार्टवॉच समय-समय पर स्वास्थ्य अनुस्मारक और मौसम का पूर्वानुमान भी देती है। इसके अलावा, यह एक अलार्म घड़ी, टाइमर और स्टॉपवॉच के साथ आती है जो विभिन्न दैनिक कार्यो में उपयोगकर्ता की दक्षता को बढ़ाती है।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   13 Feb 2023 1:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story