फायर-बोल्ट ने रोमांचक विशेषताओं के साथ दो नई स्मार्टवॉच लॉन्च कीं

District Mineral Fund is not being used in Gadchiroli!
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
स्मार्टवॉच फायर-बोल्ट ने रोमांचक विशेषताओं के साथ दो नई स्मार्टवॉच लॉन्च कीं

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। घरेलू स्मार्टवॉच ब्रांड फायर-बोल्ट ने सोमवार को अपनी दो नई स्मार्टवॉच-स्टारडस्ट और डैगर लॉन्च की, जिनमें क्रमश: 1.95 इंच का डिस्प्ले और 1.43 इंच का डिस्प्ले है।

कंपनी ने एक बयान में कहा कि जहां स्टारडस्ट की कीमत 2,499 रुपये है, वहीं डैगर की कीमत 3499 रुपये है।

ग्राहक स्टारडस्ट को फ्लिपकार्ट से और डैगर को अमेजन और फायरबोल्ट डॉट कॉम से खरीद सकते हैं।

जहां डैगर ब्लैक, ग्रे और ग्रीन कलर में उपलब्ध है, वहीं स्टारडस्ट रोज गोल्ड, ग्रे और ब्लैक कलर वेरिएंट में उपलब्ध है।

स्टारडस्ट में उपयोगकर्ताओं को एक वास्तविक एचडी डिस्प्ले देने के लिए 1.95 इंच का आयताकार डायल और 320 गुणा 385 पिक्सेल रिजॉल्यूशन है। यह बेहतरीन कॉलिंग अनुभव के लिए इन-बिल्ट डायनामिक माइक्रोफोन और स्पीकर के साथ आता है। इस स्मार्टवॉच में 108 स्पोर्ट्स मोड भी हैं और इसके हेल्थ सुइट में एसपीओ2 मॉनिटरिंग और डायनामिक हार्ट रेट ट्रैकिंग है।

फायर-बोल्ट के सह-संस्थापक आयुषी और अर्नव किशोर ने कहा, यह फरवरी का महीना है, प्यार का महीना है, जब हम में से अधिकांश यह सोच रहे हैं कि अपने प्रियजनों को क्या उपहार दें, इन स्मार्टवॉच से बेहतर क्या हो सकता है, जो स्टाइल के साथ-साथ आपके व्यक्तित्व को मजबूत आभा प्रदान करती हैं।

उन्होंने कहा, उनके पास एक उन्नत स्मार्टवॉच की सभी विशेषताएं हैं, जो इसे उन लोगों के लिए एक आदर्श उपहार बनाती हैं, जिनका स्वास्थ्य हमारे लिए सबसे ज्यादा मायने रखता है।

डैगर स्मार्टवॉच 1.43-इंच ऑल्वेज-ऑन अमोल्ड डिस्प्ले के साथ आती है, जो एक गोल डायल में सेट है, और इसमें बेहतर रिजॉल्यूशन के लिए 466 गुणा 466 पिक्सेल हैं।

कंपनी ने कहा, यह 400 एमएएच की शक्तिशाली बैटरी के साथ आता है, जो उपयोगकर्ताओं को 15 दिनों का रन टाइम और 30 दिनों का स्टैंडबाय प्रदान करता है। इसमें एक हेल्थ सूट भी है, जिसमें हार्ट रेट मॉनिटर, एसपीओ2 मॉनिटर, स्लीप मॉनिटर और ब्रीद ट्रेनिंग शामिल है।

दोनों स्मार्टवॉच में कैमरा कंट्रोल, म्यूजिक कंट्रोल, वेदर अपडेट और ब्रीथ ट्रेनिंग मोड जैसे स्मार्ट फीचर हैं।

कंपनी ने कहा, आईपी 68 प्रमाणित होने के कारण दोनों बारिश की बौछारों और अचानक होने वाली बौछारों का सामना कर सकते हैं। आपकी कलाई पर स्मार्ट सूचनाएं भी आती हैं।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   6 Feb 2023 2:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story