बिल्ट-इन थर्मामीटर के साथ आ सकती है गैलेक्सी वॉच 5

Galaxy Watch 5 may come with built-in thermometer
बिल्ट-इन थर्मामीटर के साथ आ सकती है गैलेक्सी वॉच 5
स्मार्ट गैजेट्स बिल्ट-इन थर्मामीटर के साथ आ सकती है गैलेक्सी वॉच 5

डिजिटल डेस्क, सियोल। दक्षिण कोरियाई टेक दिग्गज सैमसंग कथित तौर पर यूजर्स को अपने शरीर के तापमान को मापने में मदद करने के लिए थर्मामीटर के साथ गैलेक्सी वॉच 5 लॉन्च करने की योजना बना रही है।

सैमसंग ने मौजूदा तापमान संवेदन उपकरणों के साथ मुद्दों को हल करने के लिए नई तकनीक विकसित की है।

दक्षिण कोरियाई प्रकाशन ईटी न्यूज की एक ताजा खबर के अनुसार, कंपनी यूजर्स को घर पर कोविड-19 के लक्षणों का पता लगाने में मदद करने के लिए नया फंक्शन पेश करेगी।

टेक दिग्गज ने एक स्मार्टवॉच के माध्यम से शरीर के तापमान को सटीक रूप से मापने का एक तरीका तैयार किया है और यह कि नई तकनीक इसे आगामी गैलेक्सी वॉच मॉडल में बनाएगी।

सैमसंग ने इससे पहले गैलेक्सी वॉच4 का अनावरण किया था जो गूगल के साथ संयुक्त रूप से बनाए गए नए वेयर ओएस को पेश करने वाले पहले लोगों में से एक है।

कई स्वास्थ्य सुविधाओं के साथ, जैसे कि हार्ट रेट मॉनिटर, डिवाइस की दिलचस्प यूएसपी में से एक यह है कि यह यूजर्स को अपने तनाव के स्तर की निगरानी करने की अनुमति देता है।

वॉच सैमसंग के बायो-एक्टिव सेंसर से भी लैस है।

यह नया 3-इन-1 सेंसर तीन शक्तिशाली स्वास्थ्य सेंसर- ऑप्टिकल हार्ट रेट, इलेक्ट्रिकल हार्ट और बायोइलेक्ट्रिकल इम्पीडेंस एनालिसिस को ठीक से चलाने के लिए सिंगल चिप का उपयोग करता है, ताकि उपयोगकर्ता अपने ब्लडप्रैशर की निगरानी कर सकें, अनियमित दिल की धड़कन का पता लगा सकें, आदि।

(आईएएनएस)

Created On :   11 March 2022 12:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story