गार्मिन ने भारत में दो नई स्मार्टवॉच का किया अनावरण

Garmin unveils two new smartwatches in India
गार्मिन ने भारत में दो नई स्मार्टवॉच का किया अनावरण
नई दिल्ली गार्मिन ने भारत में दो नई स्मार्टवॉच का किया अनावरण

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। अग्रणी पहनने योग्य ब्रांड गार्मिन ने गुरुवार को दो नई स्मार्टवॉच लॉन्च कीं जो भारतीय उपभोक्ताओं के लिए पूरे दिन स्वास्थ्य निगरानी, फिटनेस ट्रैकिंग और कनेक्टेड सुविधाओं से लैस हैं। वेनु एसक्यू 2 की कीमत 27,990 रुपये और वेनु एसक्यू 2 म्यूजिक एडिशन की कीमत 33,490 रुपये है और ये ऑनलाइन और ऑफलाइन प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध हैं। गार्मिन इंडिया और दक्षिण पूर्व एशिया के क्षेत्रीय निदेशक स्काई चेन ने एक बयान में कहा, ब्राइट एमोएलईडी डिस्प्ले, लोकप्रिय स्वास्थ्य और कल्याण सुविधाओं, स्मार्ट सूचनाओं और एक प्रभावशाली बैटरी जीवन के साथ पैक किया गया- वेनु एसक्यू 2 सीरीज में बाजार में उपलब्ध 24/7 स्वास्थ्य निगरानी सुविधाओं की व्यापक रेंज है।

वेनु एसक्यू 2 सीरीज 25 से अधिक प्रीलोडेड जीपीएस और इनडोर स्पोर्ट्स ऐप के साथ एक सक्रिय जीवन शैली को बनाए रखने के लिए बनाई गई है, जिसमें चलना, दौड़ना, साइकिल चलाना, टेनिस और बहुत कुछ शामिल है। इसमें प्रीलोडेड कार्डियो, स्ट्रेंथ, योगा, एचआईआईटी और पिलेट्स वर्कआउट भी शामिल हैं।

कंपनी ने दावा किया कि 83 प्रतिशत (अपने पूर्ववर्ती की तुलना में) की बढ़ी हुई बैटरी लाइफ के साथ, जो स्मार्टवॉच मोड में 11 दिनों तक चल सकती है, वेनु एसक्यू 2 और वेनु एसक्यू 2- म्यूजिक एडिशन उपयोगकर्ताओं को 24 घंटे स्वास्थ्य मेट्रिक्स की निगरानी करने में सक्षम बनाता है। स्मार्टवॉच कूल मिंट, शैडो ग्रे, व्हाइट, ब्लैक, फ्रेंच ग्रे और आइवरी रंगों में उपलब्ध हैं और इन्हें एंड्रॉइड और आईओएस स्मार्टफोन दोनों के साथ आसानी से जोड़ा जा सकता है।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   20 Oct 2022 2:31 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story