घोषणा: भारत में 99 रुपये प्रति माह पर मिलेगी गूगल प्ले पास की सदस्यता

March 1st, 2022

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। गूगल ने भारत में एंड्रॉइड डिवाइसों के लिए अपनी प्ले पास सदस्यता सेवा 99 रुपये प्रति माह या 889 रुपये प्रति वर्ष लाने की घोषणा की। गूगल प्ले पास सदस्यता सेवा विज्ञापन या इन-ऐप खरीदारी के बिना 41 श्रेणियों में 1,000 से अधिक ऐप और गेम पेश करेगी।

गूगल इंडिया के प्ले पार्टनरशिप्स के निदेशक आदित्य स्वामी ने कहा, भारत में प्ले पास के लॉन्च के साथ, हम अपने यूजर्स को अनलॉक किए गए शीर्षकों का एक मजबूत संग्रह पेश करने के लिए उत्साहित हैं और अद्भुत अनुभव बनाने के लिए और अधिक स्थानीय डेवलपर्स के साथ साझेदारी करने की उम्मीद कर रहे हैं।

यूजर्स 109 रुपये में एक महीने का प्रीपेड सब्सक्रिप्शन भी ले सकते हैं। गूगल परिवार समूह के साथ, परिवार प्रबंधक अपनी प्ले पास सदस्यता को परिवार के अधिकतम पांच अन्य सदस्यों के साथ साझा कर सकते हैं। कंपनी ने कहा कि 90 देशों में यूजर्स तक पहुंचने की क्षमता के साथ, प्ले पास सभी प्रकार के ऐप्स और गेम के भारतीय डेवलपर्स को अपने वैश्विक उपयोगकर्ता आधार का विस्तार करने और नई राजस्व धाराओं को अनलॉक करने के लिए एक नया अवसर प्रदान करेगा।

गूगल ने कहा, प्ले पास इस सप्ताह उपलब्ध है और उपयोगकर्ता अपने एंड्रॉइड डिवाइस पर प्ले स्टोर ऐप खोलकर, ऊपर दाईं ओर प्रोफाइल आइकन टैप करके और प्ले पास की तलाश में अपना परीक्षण शुरू कर सकते हैं। गूगल हर महीने नए गेम और ऐप जोड़ने के लिए वैश्विक और स्थानीय डेवलपर्स के साथ काम करना जारी रखेगा।

वर्तमान में, यूजर्स को जंगल एडवेंचर्स, वल्र्ड क्रिकेट बैटल 2, और मोन्यूमेंट वैली जैसे गेम और यूटर, यूनिट कन्वर्टर और ऑडियोलैब जैसे ऐप के साथ-साथ छिपे हुए रत्न जैसे फोटो स्टूडियो प्रो, किंगडम रश फ्रंटियर्स टीडी और बहुत कुछ मिलेगा।

आईएएनएस