जोश ने क्रिएटर्स के लिए नए कैंपेन के साथ दूसरी सालगिरह मनाई

Josh celebrates 2nd anniversary with new campaign for creators
जोश ने क्रिएटर्स के लिए नए कैंपेन के साथ दूसरी सालगिरह मनाई
बयान जोश ने क्रिएटर्स के लिए नए कैंपेन के साथ दूसरी सालगिरह मनाई

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। भारत के सबसे तेजी से बढ़ते और सबसे व्यस्त शॉर्ट-वीडियो ऐप, जोश ने गुरुवार को घोषणा की है कि वह अपने लेटेस्ट डिजिटल कैंपेन का अनावरण करके और ऐप पर विविध किएटर कम्युनिटी के योगदान को पहचानकर अपनी दूसरी वर्षगांठ मना रहा है। कंपनी ने कहा कि नया अभियान जोश के क्रिएटर्स के जुनून को सामने लाता है और समुदाय की अनूठी प्रतिभाओं को सम्मानित करने के रूप में कार्य करता है।

वर्से इनोवेशन के मुख्य विपणन अधिकारी समीर वोरा ने एक बयान में कहा, जोश इसके क्रिटर्स से संबंधित है- वे सचमुच हमें वह सफलता दिलाते हैं जो हमें मिली है। जबकि यह अभियान जोश के दो साल के होने की घोषणा करता है, यह वास्तव में प्रत्येक रचनाकार के लिए एक सम्मान है। इसलिए यह उनका जन्मदिन है जितना हमारा है।

वोरा ने आगे कहा, क्रिएटर्स ने अपने दर्शकों के लिए गुणवत्तापूर्ण कंटेंट लाने का प्रयास किया है और हम अपने किएटर पारिस्थितिकी तंत्र की विविधता का जश्न मना रहे हैं। हम कंटेंट निर्माण के स्थान को फिर से परिभाषित करने और अपने दर्शकों के लिए बड़े और बेहतर अनुभव लाने के एक और वर्ष की आशा करते हैं।

व्हाट्स योर प्रॉब्लम- एक वंडरलैब कंपनी द्वारा परिकल्पित और निष्पादित अभियान है, उन सभी किएटर्स को सम्मान देता है जो ऐप को लोकप्रिय बनाते हैं। वंडरलैब के सह-संस्थापक और सीसीओ अमित अकाली ने कहा, हम चाहते थे कि फिल्म उतनी ही स्टाइलिश और कूल दिखे, जितनी ये क्रिएटर्स बनाते हैं। साथ ही, यह महत्वपूर्ण है कि फिल्म वास्तविक दिखे, इसलिए हमने वास्तविक स्थानों पर वास्तविक क्रिएटर्स के साथ शूटिंग की। निर्देशक यश दानक ने दिलचस्प कैमरा मूवमेंट, शार्प एडिटिंग और बज्जी संगीत के साथ फिल्म में एक अद्भुत ऊर्जा लाई।

पिछले दो वर्षो में, जोश ने अपने क्रिएटर कम्युनिटी को मजबूत किया है और वर्तमान में मंच 1000 से अधिक सर्वश्रेष्ठ क्रिएटर्स का दावा करता है। जोश एक युवा भारत के लिए अवसर पैदा करने और युवाओं को प्रेरित करने वाले कंटेंट बनाने के लिए अवसर बनाने में विश्वास करता है। वर्षगांठ समारोह के हिस्से के रूप में, जोश ने हैशटैग डबलधमाका चुनौती भी शुरू की है, जो 3 सितंबर तक चलेगी। यह यूजर्स को जोड़े में टीम बनाकर वीडियो बनाने के लिए आमंत्रित करता है।

सोर्सः आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   1 Sep 2022 10:01 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story