सैमसंग फोल्डेबल जैसा दिख सकता है माइक्रोसॉफ्ट सरफेस डुओ

Microsoft Surface Duo may look like Samsung foldable
सैमसंग फोल्डेबल जैसा दिख सकता है माइक्रोसॉफ्ट सरफेस डुओ
फोल्डेबल स्मार्टफोन सैमसंग फोल्डेबल जैसा दिख सकता है माइक्रोसॉफ्ट सरफेस डुओ

डिजिटल डेस्क, सैन फ्रांसिस्को। टेक दिग्गज माइक्रोसॉफ्ट के आगामी सर्फेस डुओ 3 में सैमसंग के फोल्डेबल स्मार्टफोन गैलेक्सी जेड फोल्ड 4 के समान डिजाइन हो सकता है। गिज्मोचाइना के अनुसार, पेटेंट ने एक नए सरफेस प्रोडक्ट के डिजाइन का खुलासा किया है। यह सरफेस डुओ 3 हो सकता है, जो इसमें सैमसंग के फोल्डेबल स्मार्टफोन की याद ताजा करती है।

रिपोर्ट में कहा गया है कि टेक दिग्गज अगले साल इस नए सरफेस डुओ 3 मॉडल को लॉन्च करने की योजना बना सकते हैं। फिलहाल, यह अभी भी स्पष्ट नहीं है कि कंपनी वास्तव में माइक्रोसॉफ्ट सर्फेस ब्रांडेड फोन पर काम कर रही है या नहीं, लेकिन पिछली अफवाहें बताती हैं कि नया पेटेंट सरफेस डुओ 3 है।

आधिकारिक विवरण के अनुसार, पेटेंट फोल्डेबल डिस्प्ले डिवाइस के लिए है। जिसे पेटेंट इमेजेज में स्पष्ट रूप से दर्शाया गया है। आवेदन 2021 में दायर किया गया था और इस साल की शुरुआत में प्रकाशित किया गया था।

सोर्सः आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   28 Sep 2022 7:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story