नेटफ्लिक्स ने अपनी फिल्मों के लिए नई वेबसाइट लॉन्च की

Netflix launches new website for its movies
नेटफ्लिक्स ने अपनी फिल्मों के लिए नई वेबसाइट लॉन्च की
ट्वीट नेटफ्लिक्स ने अपनी फिल्मों के लिए नई वेबसाइट लॉन्च की

डिजिटल डेस्क, सैन फ्रांसिस्को। वीडियो-स्ट्रीमिंग दिग्गज नेटफ्लिक्स ने समाचार, साक्षात्कार, परदे के पीछे के वीडियो के लिए टुडम नामक एक नई वेबसाइट लॉन्च की है। फर्म ने वेबसाइट को आपके नेटफ्लिक्स हितों के बारे में अधिक जानने के लिए एक जगह के रूप में वर्णित किया। कंपनी ने एक ट्वीट में कहा, टुडम को नमस्ते कहें, एक बैकस्टेज पास जो आपको नेटफ्लिक्स फिल्मों, सीरीज और अपने पसंदीदा सितारों को अच्छे से समझने में मदद करेगा! अभी शुरूआती दिन हैं लेकिन आप विशेष साक्षात्कार, पर्दे के पीछे के वीडियो और बहुत कुछ की उम्मीद कर सकते हैं।

नई वेबसाइट अब दुनिया भर में उपलब्ध है लेकिन वर्तमान में केवल अंग्रेजी में उपलब्ध है। नेटफ्लिक्स के अनुसार, यूजर्स इसके कंटेंट में और ज्यादा जानकारी प्राप्त कर सकेंगे और यह पता लगाने के लिए वेबसाइट का उपयोग कर सकेंगे।

पिछले महीने, नेटफ्लिक्स ने घोषणा की है कि अपनी शीर्ष सीरीज और फिल्मों की दर्शकों की संख्या के बारे में अधिक पारदर्शी होने के लिए यह अपने सबसे लोकप्रिय टीवी शो और फिल्मों का विवरण देते हुए एक साप्ताहिक रिपोर्ट प्रकाशित करना शुरू कर देगा। नेटफ्लिक्स ने कहा कि यह समग्र सूचियों को भी अपडेट करेगा, जिसे उसने पिछले महीने पहली बार प्रकाशित किया था।

आईएएनएस

Created On :   10 Dec 2021 11:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story