अपना पहला गेम अलग-अलग एप स्टोर पर उपलब्ध करेगी नेटफ्लिक्स

Netflix to make its first game available on different app stores: Report
अपना पहला गेम अलग-अलग एप स्टोर पर उपलब्ध करेगी नेटफ्लिक्स
रिपोर्ट अपना पहला गेम अलग-अलग एप स्टोर पर उपलब्ध करेगी नेटफ्लिक्स

डिजिटल डेस्क, सैन फांसिस्को। वीडियो स्ट्रीमिंग दिग्गज नेटफ्लिक्स ने हाल ही में घोषणा करते हुए कहा था कि वह दुनिया भर में अपना पहला मोबाइल गेम शुरूआत में एंड्रॉइड डिवाइस के लिए लॉन्च कर रही है। अब एक नई रिपोर्ट में दावा किया गया है कि फर्म अपने मोबाइल गेम्स को ऐप स्टोर के माध्यम से व्यक्तिगत रूप से आईओएस पर जारी करने की योजना बना रही है।

पावर ऑन न्यूजलेटर के लेटेस्ट वर्जन में मार्क गुरमन ने दावा किया कि एप्पल के नियमों के भीतर काम करने के लिए, नेटफ्लिक्स ने एप्पल के ऐप स्टोर के माध्यम से अपने गेम को अलग-अलग शीर्षक के रूप में जारी करने की योजना बनाई है। नेटफ्लिक्स अपने सभी गेम एप्पल के एप स्टोर पर व्यक्तिगत रूप से जारी करेगा।

हालांकि, वे एप के अंदर ही डाउनलोड और खेलने योग्य नहीं होंगे। यूजर्स को नेटफ्लिक्स गेम डाउनलोड करने के लिए ऐप स्टोर पर रीडायरेक्ट किया जाएगा, लेकिन खिलाड़ी डिवाइस पर नेटफ्लिक्स इंस्टॉल करने के बाद ऐप के भीतर से भी गेम लॉन्च कर सकते हैं।

एंड्रॉइड पर गेम आईओएस की तरह काम करते हैं, यूजर्स को गूगल प्ले स्टोर से गेम को इंस्टॉल करना होगा। एंड्रॉइड पर नेटफ्लिक्स के सदस्य अब पांच मोबाइल गेम खेल सकते हैं जिनमें स्ट्रेंजर थिंग्स: 1984 (बोनसएक्सपी), स्ट्रेंजर थिंग्स 3: द गेम (बोनसएक्सपी), शूटिंग हुप्स (फ्रॉस्टी पॉप), कार्ड ब्लास्ट (अमुजो और दुष्ट गेम्स) और टीटर अप (फ्रॉस्टी पॉप) शामिल हैं। सदस्य एक ही अकाउंट से कई डिवाइस पर गेम खेल सकेंगे।

आईएएनएस

Created On :   8 Nov 2021 10:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story