आईफोन 14 आपूर्ति श्रृंखला पर कोई प्रभाव नहीं पड़ेगा

No impact on iPhone 14 supply chain: Analyst
आईफोन 14 आपूर्ति श्रृंखला पर कोई प्रभाव नहीं पड़ेगा
विश्लेषक आईफोन 14 आपूर्ति श्रृंखला पर कोई प्रभाव नहीं पड़ेगा

डिजिटल डेस्क, सैन फ्रांसिस्को। जैसा कि एप्पल अपने अगली पीढ़ी के आईफोन्स को लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है, एक नई रिपोर्ट में कहा गया है कि टेक दिग्गज की आगामी आईफोन 14 सीरीज की आपूर्ति श्रृंखला वर्तमान राजनीतिक तनाव से अप्रभावित रहेगी। ट्विटर पर, प्रमुख विश्लेषक मिंग-ची कू ने कहा कि उनके सर्वेक्षण ने आईफोन 14 मॉडल की आपूर्ति श्रृंखला पर कोई प्रभाव नहीं दिखाया।

कू ने ट्वीट किया, हालांकि कुछ निवेशकों ने हाल ही में चिंतित किया है कि आईफोन 14 मॉडल के बड़े पैमाने पर उत्पादन और शिपमेंट शेड्यूल राजनीति से प्रभावित हो सकते हैं। लेटेस्ट सर्वेक्षण से संकेत मिलता है कि वर्तमान में आईफोन 14 मॉडल की आपूर्ति श्रृंखला पर कोई प्रभाव नहीं पड़ेगा।

पिछले हफ्ते, एक रिपोर्ट में कहा गया था कि चीन और ताइवान के बीच बढ़ते तनाव के कारण आगामी आईफोन 14 में देरी हो सकती है। कू ने हाल ही में कहा कि उनके सर्वेक्षण से संकेत मिलता है कि भारत में फॉक्सकॉन की आईफोन प्रोडक्शन साइट 2022 की दूसरी छमाही में पहली बार चीन के साथ लगभग एक साथ 6.1 इंच के आईफोन 14 को शिप करेगी।

इस बीच, प्रमुख विश्लेषक ने यह भी भविष्यवाणी की है कि एयरपोड्स को 2023 में यूएसबी-सी चार्जिग केस मिलेंगे। उन्होंने कहा, मेरा अनुमान है कि एप्पल 2023 में सभी एयरपोड्स मॉडल के लिए यूएसबी-सी-सक्षम चार्जिग केस लॉन्च करेगा। हालांकि, 2022 की दूसरी छमाही में लॉन्च किए गए नए एयरपोड्स प्रो 2 का चार्जिग केस अभी भी लाइटनिंग का समर्थन कर सकता है।

जुलाई में, एक रिपोर्ट में कहा गया था कि दूसरी पीढ़ी के एप्पल एयरपॉड्स प्रो में कोई फिटनेस ट्रैकिंग फीचर शामिल नहीं होगा और तापमान या हार्ट रेट का पता लगाने के साथ नहीं आएगा। एप्पल डिवाइस के आगामी वर्जन में ऑडियो अनुभव को बढ़ाने पर अधिक ध्यान केंद्रित करने की संभावना है।

सोर्सः आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   10 Aug 2022 7:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story