ओप्पो ने भारत में नया किफायती ईयरबड एनको एम32 किया लॉन्च

Oppo launches new affordable earbuds Enco M32 in India
ओप्पो ने भारत में नया किफायती ईयरबड एनको एम32 किया लॉन्च
नई दिल्ली ओप्पो ने भारत में नया किफायती ईयरबड एनको एम32 किया लॉन्च

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ओप्पो ने हाल ही में भारत में अपना नया नेकबैंड स्टाइल ईयरबड ओप्पो एनको एम32 लॉन्च किया है। एनको एम32, 2020 से एनको एम31 का उत्तराधिकारी है। वियरेबल में स्पष्ट कॉलिंग के लिए एआई कॉल-नॉइज-रिडक्शन एल्गोरिथम और दो डिवाइसों के बीच जल्दी से स्विच करने के लिए डुअल-डिवाइस, फास्ट-स्विचिंग फंक्शन के साथ आता है। ओप्पो एनको एम3 आईपी55 रेटिंग के साथ आता है, जो इसे डस्ट और वाटर-रेसिस्टेंट बनाता है।

यह अद्वितीय इयर फिन्स के साथ डिजाइन किया गया है ताकि आप कानों को अधिक आराम से और आराम से फिट कर सकें, चाहे आप जिम में काम करते समय संगीत सुन रहे हों या व्यायाम कर रहे हों। नियंत्रण के लिए, यह वॉल्यूम रॉकर और संगीत प्लेबैक को नियंत्रित करने के लिए और कॉल लेने व रिजेक्ट करने के लिए एक बटन के साथ आता है। इसका वजन 33 ग्राम होगा। यह ईयरबड्स में हॉल मैग्नेटिक स्विच के साथ आता है; इसका मतलब यह है कि जब दो ईयरबड आपकी गर्दन के चारों ओर जुड़े होते हैं तो यह आपके संगीत को रोक देता है और जैसे ही चुम्बक बंद हो जाता है, बजना शुरू हो जाता है।

नेकबैंड में एक डुअल-डिवाइस, फास्ट-स्विचिंग फंक्शन भी है जो दो डिवाइस के बीच एकफ्री फ्लो की अनुमति देता है और ब्लूटूथ सिग्नल स्विचिंग करता है। बड्स हाउस 10 मिमी ड्राइवर, एक स्वतंत्र बेस कक्ष और उनके पास स्वचालित ऑन/ऑफ और प्ले/पाउज कार्यों के लिए मैग्नेट भी हैं। इयरफोन एक इनलाइन रिमोट कंट्रोल, एक सर्वदिशात्मक एमईएमसी माइक्रोफोन को स्पोर्ट करते हैं और कॉल के दौरान ईएनसी (पर्यावरण शोर रद्द) प्रदान करते हैं।

इसके अलावा, ओप्पो एनको एम32 वायरलेस नेकबैंड ब्लूटूथ 5.0 का उपयोग करता है, जो उपभोक्ताओं को मुक्त ऑडियो अनुभव प्रदान करने के लिए लंबी दूरी पर साउंड के कम नुकसान के साथ एक तेज और अधिक स्थिर कनेक्शन प्राप्त करता है। एनको एम32 वायरलेस नेकबैंड में एआई कॉल-नॉइज-रिडक्शन एल्गोरिथम भी है जो बिना परिवेश-साउंड गड़बड़ी के वॉयस ओवर कॉल को प्रसारित करता है। वायरलेस इयरफोन टाइप-सी पोर्ट के माध्यम से फास्ट चाजिर्ंग को सपोर्ट करते हैं और 10 मिनट की चाजिर्ंग के साथ 20 घंटे का म्यूजिक प्लेबैक देने का दावा किया जाता है। 1,799 की कीमत पर, एनको एम32 उन लोगों के लिए अच्छा विकल्प है जो बिना ज्यादा खर्च किए टीडब्ल्यूएस खरीदना चाहते हैं। इसने बजट ईयरफोन कैटेगरी में कई राइट बॉक्स पर टिक किया है।

(आईएएनएस)

Created On :   17 Jan 2022 9:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story