सैमसंग ने अपने स्मार्टफोन से विज्ञापन हटाने का लिया निर्णय

Samsung has decided to remove ads from its smartphones
सैमसंग ने अपने स्मार्टफोन से विज्ञापन हटाने का लिया निर्णय
Decision सैमसंग ने अपने स्मार्टफोन से विज्ञापन हटाने का लिया निर्णय

डिजिटल डेस्क, सियोल। दक्षिण कोरियाई टेक दिग्गज सैमसंग ने इसकी पुष्टि की है कि वह सैमसंग वेदर, सैमसंग पे और सैमसंग थीम सहित डिफॉल्ट ऐप्स में विज्ञापन को दिखाना बंद कर देगी। द वर्ज के अनुसार, यह अपने मोबाइल प्रमुख टीएम रोह द्वारा एक आंतरिक टाउन हॉल बैठक में की गई टिप्पणियों का अनुसरण करता है। कंपनी ने टेक वेबसाइट को दिए एक बयान में कहा, सैमसंग ने सैमसंग वेदर, सैमसंग पे और सैमसंग थीम सहित मालिकाना ऐप पर विज्ञापन बंद करने का फैसला किया है।

रिपोर्ट में कहा गया है कि अपडेट इस साल के अंत तक तैयार हो जाएगा। कंपनी ने कहा, हमारी प्राथमिकता अपने उपभोक्ताओं को उनकी जरूरतों और चाहतों के आधार पर अभिनव मोबाइल अनुभव प्रदान करना है।

यह भी कहा, हम अपने उपयोगकतार्ओं से फीडबैक को महत्व देते हैं और अपने गैलेक्सी उत्पादों और सेवाओं से उन्हें सर्वोत्तम संभव अनुभव प्रदान करने के लिए अपनी प्रतिबद्धता जारी रखते हैं।

कंपनी ने अपने सॉफ्टवेयर से विज्ञापनों को कब हटाया जाएगा, इसके लिए कोई विशिष्ट तिथि साझा नहीं की, लेकिन समाचार एजेंसी योनहाप ने पहले बताया कि यह परिवर्तन आगामी वन यूआई सॉ़फ्टवेयर अपडेट के माध्यम से किया जाएगा।

स्मार्टफोन के मोर्चे पर, कंपनी ने गैलेक्सी जेड फोल्ड 5जी (फोल्डेबल पर पहली बार र पेन सपोर्ट के साथ) और गैलेक्सी जेड फिल्पी3 5जी डिवाइस वैश्विक स्तर पर लॉन्च किए हैं, जो अगले महीने से भारत में प्रीमियम सेगमेंट में बहुत प्रतिस्पर्धी मूल्य पर उपलब्ध होंगे।

आईएएनएस

Created On :   19 Aug 2021 11:01 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story