वनप्लस 10 प्रो : हैसलब्लैड ब्रांडिंग के ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ आएगा

January 4th, 2022

हाईलाइट

  • ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ आएगा वनप्लस 10 प्रो

डिजिटल डेस्क, बीजिंग। बहुप्रतीक्षित वनप्लस 10 प्रो के 11 जनवरी को लॉन्च होने की पुष्टि की गई है और अब हैंडसेट के पहले आधिकारिक टीजर से पता चला है कि यह पीछे की तरफ हैसलब्लैड कैमरा ब्रांडिंग के साथ सभी नए ट्रिपल रियर कैमरा ऐरे के साथ आएगा।वनप्लस ने यह भी खुलासा किया कि स्मार्टफोन दो कलर ऑप्शन- वोल्कानिक ब्लैक और फॉरेस्ट एमराल्ड में आएगा।

वनप्लस के संस्थापक पीट लाउ ने आगामी हैंडसेट का पहला लुक साझा करते हुए ट्वीट किया, हमने वनप्लस 10 प्रो के साथ वास्तव में अच्छी तरह से गोल फ्लैगशिप बनाने के लिए कई उन्नयन पर कड़ी मेहनत की है। यह रहा इसका पहला लुक। व्यक्तिगत रूप से, मुझे नया वनप्लस एक्स हैसलब्लैड कैमरा मॉड्यूल पसंद है।

फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जनरेशन 1 चिपसेट द्वारा संचालित होगा और एंड्रॉइड 12 ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलेगा।

3सी सर्टिफिकेशन के अनुसार, वनप्लस 10 प्रो मॉडल नंबर एनई2210 के साथ 11वी पर 7.3 एम्पेयर के आउटपुट को सपोर्ट करेगा। यह 80 वॉट की तेज चार्जिग सपोर्ट का अनुवाद करता है।अब तक वनप्लस डिवाइसेस द्वारा समर्थित सबसे तेज चार्जिग 65 वॉट है। रिपोर्ट में कहा गया है कि 80 वॉट फास्ट चाजिर्ंग स्पीड के साथ, वनप्लस 10 प्रो सबसे तेज चार्जिग वाला वनप्लस डिवाइस बन जाएगा।

इसके अलावा, फोन को पहले 5,000 एमएएच की बैटरी से लैस होने की बात कही गई थी। यह 50 वॉट वायरलेस चाजिर्ंग सपोर्ट द्वारा समर्थित होगा। डिवाइस के क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जनरेशन 1 एसओसी द्वारा संचालित होने की संभावना है।हाल ही में आई एक रिपोर्ट में कहा गया है कि स्मार्टफोन में 2के रेजोल्यूशन के साथ 6.7-इंच एमोएलईडी डिस्प्ले होने की उम्मीद है। स्क्रीन दोनों तरफ घुमावदार होगी और ऊपरी बाएं कोने में एक होल-पंच कटआउट होगा।

 

(आईएएनएस)