ट्विटर ने दुनिया भर में अपने डाउनवोट परीक्षण का विस्तार किया

Twitter expands its downvote test worldwide
ट्विटर ने दुनिया भर में अपने डाउनवोट परीक्षण का विस्तार किया
माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट ट्विटर ने दुनिया भर में अपने डाउनवोट परीक्षण का विस्तार किया

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट ट्विटर दुनिया भर में अपने प्रयोगात्मक डाउनवोट परीक्षण का विस्तार कर रहा है। कंपनी ने कहा कि वे परीक्षण कर रहे हैं कि यह कैसे उत्तरों पर डाउनवोटिंग के उपयोग के साथ ट्वीट्स के भीतर सबसे प्रासंगिक उत्तरों को सामने ला सकता है। सरल शब्दों में कहें तो इससे यूजर्स ट्वीट पर दिए गए उत्तरों को अपवोट और डाउनवोट करने में सक्षम होंगे कंपनी ने ट्वीट किया, जैसा कि हम एक वैश्विक दर्शकों के लिए प्रयोग का विस्तार कर रहे हैं, हम अब तक जो सीखा है, उसके बारे में कुछ साझा करना चाहते हैं!

कंपनी ने आगे कहा, हमने उन उत्तरों के प्रकारों के बारे में बहुत कुछ सीखा है, जो आपको प्रासंगिक नहीं लगते हैं और हम इस परीक्षण का विस्तार कर रहे हैं - वेब पर आप में से अधिक और जल्द ही आईओएस और एंड्रॉएड के पास उत्तर डाउनवोटिंग का उपयोग करने का विकल्प होगा। कंपनी ने कहा कि डाउनवोट्स सार्वजनिक नहीं हैं, लेकिन वे माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट को उस सामग्री (कंटेंट) की जानकारी देने में मदद करेंगे, जो लोग देखना चाहते हैं।

ट्विटर ने पहले प्रतिक्रियाओं जैसे विचारों के साथ प्रयोग किया था, जो फेसबुक द्वारा अपने पोस्ट के लिए उपयोग की जाने वाली इमोजी प्रतिक्रियाओं की नकल करते प्रतीत होते थे। नवंबर 2020 में, एक ट्विटर के अधिकारी ने कहा था कि कंपनी एक नापसंद (डिस्लाइक) बटन या डाउनवोट क्षमता की खोज कर रही है।

(आईएएनएस)

Created On :   4 Feb 2022 4:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story