comScore

सुविधा: यूजर्स को ट्वीट्स शेड्यूल करने की अनुमति देगा ट्विटर वेब एप

सुविधा: यूजर्स को ट्वीट्स शेड्यूल करने की अनुमति देगा ट्विटर वेब एप

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। ट्विटर (Twitter) का वेब एप यूजर्स को ट्वीट्स शेड्यूल करने की अनुमति देगा। कंपनी ने इस दिशा में कार्य करना शुरू कर दिया है। ट्वीट लिखते समय यूजर को कंपोज विंडो के आइकन की निचली पंक्ति पर एक लिटिल कैलेंडर आइकन दिखाई देगा। उस पर क्लिक करने पर यूजर इस बात को सुनिश्चित कर सकेगा कि उसका ट्वीट कब शेयर किया जाना है।

आपको बता दें कि ट्विटर पिछले नवंबर से ही इस फीचर पर प्रयोग कर रहा था। वहीं अब ऐसा लगता है कि कंपनी सभी यूजर्स के लिए यह शेड्यूलिंग सुविधा रोल कर रही है। इससे पहले ट्वीट को शेड्यूल करने की चाहत रखने वाले यूजर्स को ट्वीटडेक या अन्य थर्ड पार्टी एप्लिकेशन के माध्यम से ऐसा करना पड़ता था।

Galaxy M01 और Galaxy M11 भारत में अगले हफ्ते होंगे लॉन्च! सामने आई कीमत

कंपनी ने ट्वीट कर कहा, ट्वीट को भेजने के लिए बिल्कुल तैयार नहीं है? अब ट्विटर डॉट कॉम (Twitter.com) पर आप इसे एक ड्राफ्ट के रूप में सेव कर सकते हैं या इसे एक विशिष्ट समय पर भेजने के लिए शेड्यूल कर सकते हैं।

Realme X3 Super Zoom हुआ लॉन्च, इसमें फोटोग्राफी के लिए मिला 60x जूम

इसके साथ ही ट्विटर ने ड्राप्ट को सेव करने के लिए एक नया तरीका भी एड किया है। इसे प्रयोग में लाने के लिए यूजर को टॉप लेफ्ट कॉर्नर में एक्स बटन पर क्लिक करके ट्वीट कंपोज करना होगा और फिर सेव बटन का चयन करना होगा। वहीं, सुरक्षित किए गए ट्वीट्स को देखने के लिए कंपोज बॉक्स को खोलने के साथ ही टॉप पर बने ड्राफ्ट ऑप्शन को चुनना होगा।

कमेंट करें
OcLAr