comScore

अपकमिंग: Vivo S6 5G स्मार्टफोन 31 मार्च को होगा लॉन्च, कंपनी ने दी जानकारी

अपकमिंग: Vivo S6 5G स्मार्टफोन 31 मार्च को होगा लॉन्च, कंपनी ने दी जानकारी

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Vivo (विवो) जल्द अपने नए 5G स्मार्टफोन को लॉन्च करेगी। यह फोन Vivo S6 5G (विवो एस6 5जी) है। कंपनी ने हाल ही में इसकी लॉन्चिंग को लेकर आधिकारिक घोषणा की है। जिसके अनुसार इस फोन को 31 मार्च को चीन में लॉन्च किया जाएगा। माना जा रहा है कि यह फोन चीन में पिछले साल लॉन्च हुए Vivo S5 का सक्सेसर फोन है।

वहीं अब कंपनी ने अपने आधिकारिक Weibo पेज पर एक पोस्टर शेयर किया है। इस पोस्ट में S6 5G लिखा नजर आ रहा है। फोन को 31 मार्च शाम 7:30 बजे लॉन्च किया जाएगा। हालांकि इस फोन को ऑनलाइन इवेंट के जरिए लॉन्च किया जाएगा या नहीं, इस बात की जानकारी कंपनी के पोस्ट में नहीं दी गई है।

Samsung Galaxy Z Flip का गोल्ड वेरिएंट भारत में लॉन्च, जानें कीमत

वीडियो टीजर भी आया था सामने
आपको बता दें कि इससे पहले कंपनी ने Vivo S6 5G का एक वीडियो टीजर भी टीज किया गया था। जिसमें पूछा गया था कि "क्या आप फास्ट स्पीड के लिए तैयार हैं?' स्ट्रॉन्ग परफॉर्मेंस और डुअल-मोड 5जी। ऐसे में संभावना जताई जा रही है कि यह फोन एसए और एनएसए दोनों नेटवर्क पर 5जी सपोर्ट करेगा।

Vivo S5 स्पेसिफिकेशन
Vivo S5 में 6.44 इंच की FHD+ AMOLED डिस्प्ले दी गई है, जो कि 2400 x 1080 पिक्सल का रेज्यूलेशन देती है। फोन का स्क्रीन टु बॉडी रेशियो 91.38 पर्सेंट है। खास बात ये कि यह फोन TUV Rhineland सर्टिफाइड है यानी यह फोन आंखों के लिए सेफ है।

Xiaomi ने भारत में लॉन्च किया कार चार्जर, जानें कीमत

फोटोग्राफी के लिए इस फोन में क्वाड रियर कैमरा सेटअप यानी फोन के रियर में चार कैमरे दिये गए हैं। इनमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर के लावा दूसरा 8 मेगापिक्सल, तीसरा 2 मेगापिक्सल और चौथा 5 मेगापिक्सल का सेंसर शामिल है। वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें पंचहोल कैमरा दिया गया है, जो 32 मेगापिक्सल सेंसर से लैस है। 

इस फोन में 8GB रैम के साथ 128GB व 256GB स्टोरेज ऑप्शन मिलता है। यह फोन Android 9 Pie पर काम करता है। इस फोन में 2.3GHz क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 710 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर दिया गया है। वहीं पावर के लिए इस फोन में 4100mAh बैटरी दी गई है, जो 22.5W फ्लैश चार्ज के साथ आती है। 

कमेंट करें
c1eol