दैनिक भास्कर हिंदी: डिवाइस: Xiaomi ने भारत में लॉन्च किया कार चार्जर, जानें कीमत

March 18th, 2020

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। चीन की स्मार्टफोन निर्माता के रूप में मशहूर कंंपनी Xiaomi (शाओमी) ने अब तक अपने कई सारे प्रोडक्ट बाजार में उतार हैं। इनमें टेलीविजन से लेकर स्मार्ट एसी, स्मार्ट लाइट, स्मार्ट ब्रुश, सन ग्लास, स्मार्ट वॉटर और एयर प्यूरीफायर शामिल हैं। अब कंपनी ने अपने प्रोडक्ट की श्रंख्ला को आगे बढ़ाते हुए भारत में कार चार्जर लॉन्च कर दिया है। 

Xiaomi ने भारतीय बाजार में लॉन्च किए इस चार्जर को Mi 18W कार चार्जर Pro नाम दिया है। इस कार चार्जर की कीमत 799 रुपए रखी गई है। इसे mi.com से खरीदा जा सकता है। बता दें कि यह कंपनी का दूसरा चार्जर है। इससे पहले कंपनी ने 2018 में क्विक चार्ज 3.0 कार चार्जर लॉन्च किया था।

Redmi K30 Pro 24 मार्च को होगा लॉन्च, कंपनी ने किया कंफर्म

कार चार्जर फीचर्स
बात करें नए Mi 18W कार चार्जर की तो यह ड्यूल पोर्ट्स दिए गए हैं,जिससे कि इससे एक ही समय में 2 डिवाइस को चार्ज किया जा सकता है। यह कार चार्जर 12v और 24v इनपुट को सपोर्ट करता है।

Motorola Razr भारत में लॉन्च, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशन्स

चार्जर में स्मार्ट IC चिप दी गई है। जिसको लेकर कंपनी का दावा है कि यह चिप चार्जर को जरूरी पावर डिस्ट्रीब्यूट करने का काम करती है। साथ ही, हाई करेंट्स पर ऑपरेट करते समय भी यह अपना खुद का टेम्प्रेचर कंट्रोल रखती है। कार चार्जर में मूनलाइट वाइट LED इंडीकेटर और ड्यूल USB सपोर्ट दिया गया है।