अपकमिंग: Redmi K30 Pro 24 मार्च को होगा लॉन्च, कंपनी ने किया कंफर्म

Redmi K30 Pro will be launched on March 24, Company confirmed
अपकमिंग: Redmi K30 Pro 24 मार्च को होगा लॉन्च, कंपनी ने किया कंफर्म
अपकमिंग: Redmi K30 Pro 24 मार्च को होगा लॉन्च, कंपनी ने किया कंफर्म

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। चीनी कंपनी Xiaomi (शाओमी) अपना नया फ्लैगशिप स्मार्टफोन Redmi K30 Pro (शाओमी) जल्द ही लॉन्च करेगी। इसको लेकर लंबे से कई जानकारी सामने आ रही हैं। अब हाल ही में एक रिपोर्ट में कहा गया है ​​कि यह हैंडसेट क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 865 चिपसेट से लैस होगा। वहीं इस फोन की लॉन्चिंग डेट भी सामने आ गई है। 

कंपनी ने हाल ही में आधिकारिक तौर घोषणा की है कि Redmi K30 Pro स्मार्टफोन को 24 मार्च को लॉन्च किया जाएगा। हालांकि इसके फीचर्स को लेकर कोई जानकारी कंपनी ने नहीं दी है। बता दें कि इस फोन से जुड़े अब तक कई लीक्स सामने आ चुके हैं।

Motorola Razr भारत में लॉन्च, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशन्स

लीक स्पेसिफिकेशन
इस स्मार्टफोन में 120Hz रिफ्रेश ​रेट वाली 6.67 इंच की नॉचलेस डिस्प्ले ​दी जा सकती है। जो कि फुल एचडी+ रेज्यूलेशन के साथ आएगी। इस फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर की सुविधा दी जाएगी। 

इस स्मार्टफोन में क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया जाएगा। लीक रिपोर्ट के अनुसार इसमें 64 मेगापिक्सल का Sony IMX686 प्राइमरी सेंसर दिया जा सकता है। इसके अलावा इसमें 20 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड कैमरा, 8 मेगापिक्सल का टेलिफोटो सेंसर और 12 मेगापिक्सल का पोट्रेट लेंस शामिल है।

Samsung Galaxy M21 भारत में अब 18 मार्च को होगा लॉन्च

सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस फोन में ड्यूल फ्रंट कैमरा दिया गया सकता है। जिसमें 32 मेगापिक्सल का मेन सेंसर और एक डेप्थ सेंसर दिया जाएगा। उम्मीद है कि इस फोन में पॉपअप कैमरा का उपयोग किया जा सकता है।

Redmi K30 Pro में पावर के लिए 4,700mAh की बैटरी दी जा सकती है, जो कि 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगी। वहीं ए​क नए लीक्स के अनुसार कंपनी इसके स्टैंडर्ड मॉडल को Redmi K30 Pro Zoom Edition नाम से बाजार में उतार सकती है।

Created On :   18 March 2020 4:24 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story