comScore

अपडेट: WhatsApp ने अपडेट किया वीडियो कॉल्स फीचर, मिलेगी ये सुविधा

अपडेट: WhatsApp ने अपडेट किया वीडियो कॉल्स फीचर, मिलेगी ये सुविधा

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। इंस्टैंट मैसेजिंग ऐप WhatsApp (व्हाट्सएप) अपने यूजर्स के अनुभव को बढ़ाने के लिए निरंतर नए अपडेट देता रहा है। इस बार​ कंपनी ने कंपनी ने ग्रुप ऑडियो और वीडियो कॉल्स को अपडेट किया है। जिसके बाद WhatsApp ग्रुप्स के यूजर्स के लिए कई सुविधाएं मिलेंगी। 

नए अपडेट के बाद व्हाट्सएप यूजर्स को ग्रुप वीडियो कॉलिंग के लिए ग्रुप में वीडियो कॉलिंग का आइकन मिलेगा। इस पर क्लिक करके मेंबर्स को एड किया जा सकेगा। इससे डायरेक्ट कॉलिंग हो सकेगी। व्हाट्सएप ने इसकी जानकारी ट्वीट करके दी है। 

पीएम मोदी ने Aarogya Setu ऐप डाउनलोड करने की अपील की

ट्वीट में दी जानकारी
WhatsApp का कहना है कि, 'WhatsApp पर ग्रुप कॉलिंग को हमने पहले से बेहतर और आसान किया है। चार या इससे कम वाले ग्रुप में इसे यूज किया जा सकेगा। ग्रुप चैट में आप वॉयस और वीडियो कॉल आइकॉन पर टैप करके जितने लोग चैट में हैं सभी को एक साथ कॉल कर सकेंगे।

कम लोगों के लिए है 
यहां बता दें कि अपडेट फीचर सिर्फ कम मेंबर्स वाले वॉट्सऐप ग्रुप के लिए ही है। यानी कि किसी वॉट्सऐप ग्रुप में अगर चार या इससे कम लोग हैं तो ही आप इसे यूज कर पाएंगे। नया अपडेट एंड्रॉयड और आईफोन यूजर्स के लिए जारी किया जा रहा है।

Aarogya Setu रखता है आपका ख्याल, ऐसे करें इस्तेमाल

इस फीचर में भी बदलाव
यहां बता दें कि इससे पहले व्हाट्सएप ने कोरोनावायरस से जुड़ी फर्जी जानकारी को रोकने के लिए हाल ही में मैसेज फॉरवर्डिंग पर लगाम लगाई है। नए अपडेट के बाद व्हाट्सएप यूजर्स किसी मैसेज को एक बार में एक ही शख्स को फॉरवर्ड कर सकेंगे।

कमेंट करें
HbPSl