सॉफ्वेयर अपडेट: Nothing OS 3.0 को इंटरैक्टिव डॉट एनिमेशन के साथ कार्ल पेई ने किया टीज, जानें कब होगा जारी

Nothing OS 3.0 को इंटरैक्टिव डॉट एनिमेशन के साथ कार्ल पेई ने किया टीज, जानें कब होगा जारी
  • ओएस 3.0 की कुछ पिक्चर्स को शेयर किया है
  • डिवाइस की लॉक स्क्रीन के विकल्प दिखाई दिए
  • लॉक स्क्रीन बेहतर फंक्शनैलिटी के साथ भी आएगा

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। ब्रिटिश उपभोक्ता इलेक्ट्रॉनिक्स निर्माता नथिंग (Nothing) टेक्नोलॉजी लिमिटेड जल्द ही अपने स्मार्टफोन यूजर्स के लिए Android UI का नया वर्जन पेश करेगी। हाल ही में नथिंग के सह-संस्थापक- कार्ल पेई ने नथिंग ओएस 3.0 की पहली झलक दिखाई है। उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर इस अपडेट से जुड़ी कुछ पिक्चर्स को पोस्ट के माध्यम से शेयर किया है। नया अपडेट कब तक मिलेगा और कितना खास होगा, आइए जानते हैं...

नए पोस्ट से क्या मिली जानकारी

Nothing के नए सॉफ्टवेयर अपडेट से जुड़ी जारी एक पोस्ट में कार्ल पेई ने ओएस 3.0 की कुछ पिक्चर्स को शेयर किया है। इन झलकियों से पता चलता है कि, नए अपडेट में यूजर्स अपने डिवाइस की लॉक स्क्रीन को प्राइवेट करने के लिए तीन विकल्पों में से चुन सकेंगे।

इमेज टीजर के अनुसार, नथिंग ओएस 3.0 में एक नया लॉक स्क्रीन होगा। नया लॉक स्क्रीन बेहतर फंक्शनैलिटी के साथ भी आएगा। लॉक स्क्रीन डिफॉल्ट इमेज डेटा और डेट को दिखाता है, उसके बाद केंद्र में टाइम नजर आ रहा है।

इंटरएक्टिव डॉट एनिमेशन

नथिंग ओएस 3.0 में इंटरएक्टिव डॉट एनिमेशन भी होंगे। पेई ने इंटरएक्टिव डॉट एनिमेशन के बारे में अधिक जानकारी शेयर नहीं की है, लेकिन इंटरएक्टिव डॉट एनिमेशन में थ्री लेयर हैं - इनपुट इमेज लेयर, लाइव इंटरेक्शन लेयर और लास्ट आउटपुट लेयर।

इनपुट लेयर में प्री-रेंडर एनिमेशन और ग्रेस्केल में स्टिल इमेज शामिल हैं। वहीं लाइव इंटरेक्शन लेयर दो इनपुट को मिलाने की अनुमति देता है। जबकि, आउटपुट लेयर रिजल्टिंग वैल्यू को विभिन्न पैरामीटर्स (जैसे स्केल, ओपेसिटी, कलर और पॉजिशन ऑफसेट) पर मैप करता है।

मिल सकता है एआई फीचर

इसके अलावा नथिंग ओएस 3.0 में एक नया डिजाइन किया गया क्विक सेटिंग पैनल भी होगा। यह AI फीचर्स के साथ पेश करने की उम्मी है। इसके अलावा इस नए अपडेट में एक गैलरी ऐप भी शामिल किया जा सकता है।

Created On :   17 Jun 2024 8:14 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story